Rashid Khan: दुनिया ने देखा राशिद खान का फिनिशर वाला अवतार, SRH की खुशी को अचानक गम में बदला
Advertisement

Rashid Khan: दुनिया ने देखा राशिद खान का फिनिशर वाला अवतार, SRH की खुशी को अचानक गम में बदला

Rashid Khan: गुजरात टाइटंस (GT) की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 199 रन बनाकर मैच जीत लिया. इस जीत के साथ गुजरात टाइटंस प्वाइंट्स टेबल में आठ में से सात मैच जीतकर 14 अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गई है.

Rashid Khan: दुनिया ने देखा राशिद खान का फिनिशर वाला अवतार, SRH की खुशी को अचानक गम में बदला

Rashid Khan: गुजरात टाइटंस  (Gujarat Titans) के धाकड़ क्रिकेटर राशिद खान  (Rashid Khan) ने बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए IPL मैच में पूरी दुनिया को अपना फिनिशर वाला अवतार दिखाया. राशिद खान  (Rashid Khan) ने अचानक सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खेमे में खुशी को गम में बदल दिया. 

दुनिया ने देखा राशिद खान का फिनिशर वाला अवतार

एक समय पर ये मैच पूरी तरह से सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की पकड़ में था और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को आखिरी में जीत के लिए 22 रनों की जरूरत थी. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम को भी अपनी जीत का भरोसा था, लेकिन आखिरी ओवर में राशिद खान  (Rashid Khan) ने जो किया उसकी किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी.

आखिरी ओवर में क्या हुआ? 

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को आखिरी में जीत के लिए 22 रनों की जरूरत थी. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए ये ओवर मार्को जानसेन करने आए थे. मार्को जानसेन की पहली गेंद पर राहुल तेवतिया ने छक्का लगाया और दूसरी गेंद पर एक रन दौड़ लिया. अब गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को जीत के लिए 4 गेंदों पर 15 रन चाहिए थे और राशिद खान  (Rashid Khan) स्ट्राइक पर मौजूद थे.

राशिद खान ने SRH की खुशी को अचानक गम में बदला

राशिद खान  (Rashid Khan) ने आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर मार्को जानसेन को उनके सिर के ऊपर से छक्का जड़ दिया. चौथी गेंद पर कोई रन नहीं बना और आखिरी 2 गेंदों में 9 रन की जरूरत थी. पांचवीं गेंद पर राशिद ने एक्स्ट्रा कवर पर छक्का जड़ा. इसके बाद अब एक गेंद पर तीन रन चाहिए थे. आखिरी गेंद पर राशिद खान  (Rashid Khan) ने छक्का जड़कर गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को असंभव सी दिखने वाली जीत दिला दी और अचानक सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खेमे में खुशी को गम में बदल दिया.

राशिद खान ने 11 गेंदों में ठोक डाले 33 रन

राशिद खान ने 11 गेंदों में 33 रन और राहुल तेवतिया के बल्ले से 21 गेंदों में 40 रन ठोक डाले. इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 195 रन बनाए और गुजरात टाइटंस (GT) को जीत के लिए 196 रनों का लक्ष्य दिया था. जवाब में गुजरात टाइटंस (GT) की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 199 रन बनाकर मैच जीत लिया. इस जीत के साथ गुजरात टाइटंस प्वाइंट्स टेबल में आठ में से सात मैच जीतकर 14 अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गई है.

Trending news