एबी डिविलियर्स ने Big Bash League से नाम वापस लिया, जानिए क्या है वजह

दक्षिणी अफ्रीकी क्रिकेटर एबी डिविलियर्स फिलहाल आईपीएल 2020 के दौरान यूएई में मौजूद हैं और आरसीबी की तरफ से टूर्नामेंट में धमाल मचा रहा हैं.

एबी डिविलियर्स ने Big Bash League से नाम वापस लिया, जानिए क्या है वजह
एबी डिविलियर्स बिग बैश लीग में ब्रिसबेन हीट टीम की तरफ से खेलते हैं (फोटो-Twitter/@ABdeVilliers17)

दुबई: एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने कोविड-19 (COVIS-19) महामारी और अपने तीसरे बच्चे के जन्म के कारण इस साल बिग बैश लीग (Big Bash League) में नहीं खेलने का फैसला किया है लेकिन वह भविष्य में ब्रिस्बेन हीट (Brisbane Heat) की तरफ से खेलने के लिए तैयार हैं. दक्षिण अफ्रीका के ये 36 साल के खिलाड़ी अभी यूएई (UAE) में आरसीबी (RCB) टीम की तरफ से इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में खेल रहा है.

यह भी पढ़ें- युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा की Smile पर फिदा हो जाएंगे आप

डिविलियर्स ने बयान में कहा, ‘जल्द ही मेरे बच्चे का जन्म होने वाला है. युवा परिवार और कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से यात्रा और परिस्थितियों को लेकर बनी अनिश्चितता को देखते हुए मैंने (बिग बैश लीग के) इस सत्र में भाग नहीं लेने का फैसला किया है.’

उन्होंने कहा, ‘हीट के साथ पिछला सत्र अच्छा रहा था और मैं भविष्य में क्लब की तरफ से खेलने के लिये तैयार हूं. टीम वैसा परिणाम हासिल नहीं कर पाई थी जैसी हमें उम्मीद थी और मुझे लगता है कि अभी कुछ अधूरा काम पूरा करना बाकी है.’ बिग बैश लीग (BBL) तीन दिसंबर 2020 से शुरू होगा.
(इनपुट-भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.