विराट अपने 'आशीष भैया' को देंगे ये तोहफा, IPL में इस रोल में दिखेंगे नेहरा जी!
Advertisement

विराट अपने 'आशीष भैया' को देंगे ये तोहफा, IPL में इस रोल में दिखेंगे नेहरा जी!

संन्यास लेने के बाद आशीष नेहरा हिंदी कमेंट्री करते हुए दिख रहे हैं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी मैच खेला था आशीष नेहरा ने. फोटो : twitter

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को शानदार अंदाज में दिल्ली में फेयरवेल दिया गया था. ये फेयरवेल उन्हें विराट कोहली की कप्तानी में दिया गया. माना जाता है कि दोनों के रिश्ते बेहद खास हैं. जब आशीष नेहरा ने विदाई ली तो विराट ने उन्हें अपने ट्विटर अकाउंट पर भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए आशीष भैया कहा. ऐसा कहा जाता है कि विराट के कारण ही आशीष नेहरा की मुराद पूरी हो पाई. इतना ही विराट ने नेहरा के कहने पर ही न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में उन्हें मैच का पहला और आखिरी ओवर फेंकने के लिए दिया.

  1. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान हैं विराट कोहली
  2. आशीष नेहरा मेंटर बन सकते हैं बैंगलोर की टीम के
  3. अब तक खिताब नहीं जीत सकी है बेंगलोर की टीम
  4.  

संन्यास लेने के बाद आशीष नेहरा हिंदी कमेंट्री करते हुए दिख रहे हैं. लेकिन अब कहा जा रहा है कि वह जल्द ही एक नए रोल में दिखेंगे. दावा किया जा रहा है कि वह जल्द ही कोच या मेंटोर की भूमिका में नजर आ सकते हैं.

अंतिम मैच में आशीष नेहरा ने जताई थी ये आखिरी इच्छा, कोहली ने ऐसे किया पूरा

गौर करने की बात ये है कि आशीष नेहरा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ बतौर मेंटोर जुड़ सकते हैं. इस टीम के कप्तान विराट कोहली ही हैं. अभी तक आईपीएल में आशीष नेहरा डेविड वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेला करते थे. हालांकि संन्यास के वक्त उन्होंने साफ कर दिया था कि वह अगले सीजन इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेंगे. आईपीएल में हैदराबाद की टीम से जुड़ने से पहले आशीष नेहरा दिल्ली डेयरडेविल्स, मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी खेल चुके हैं.

आखिरी मैच खेल रहे आशीष नेहरा कैसे बन गए ''नेहरा जी''

बेंगलोर की टीम में विराट कोहली के अलावा क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स भी खेलते हैं. लेकिन 10 सीजन खेलने के बाद भी अब तक बेंगलोर की टीम आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है. अब अगर इस टीम के साथ आशीष नेहरा भी जुड़ते हैं तो निश्चित रूप से वह टीम की तेज गेंदबाजी को नई धार देने में मदद जरूर करेंगे. इधर, टीम से एक और बड़े खिलाड़ी के जुड़ने की खबरें आ आ रही हैं. ये हैं टीम इंडिया के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या. पांड्या अब तक मुंबई इंडियंस का चेहरा रहे हैं. लेकिन अब वह दूसरी टीम से जुड़ना चाहते हैं.

Trending news