रोहित शर्मा की बायोग्राफी 'द हिटमैन' लॉन्च, जानिए उनकी जिंदगी के कुछ अनछुए पहलू

इस किताब में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की जिंदगी की कुछ ऐसी दास्तां बयां की गई है जिसके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे.

रोहित शर्मा की बायोग्राफी 'द हिटमैन' लॉन्च, जानिए उनकी जिंदगी के कुछ अनछुए पहलू
रोहित शर्मा और उनकी बायोग्राफी (फोटो-Reuters/IANS)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हाल ही में गलत कारणों से चर्चा में थे. चयनकर्ताओं ने चोट के कारण उन्हें ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भारतीय टीम में नहीं चुना लेकिन फिर रोहित मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल के आखिरी 2 मैचों में शिरकत की. 

यह भी पढ़ें- IPL 2020: एंकर किरा नारायणन की खूबसूरती के कायल हो जाएंगे आप, देखिए तस्वीरें

इसके बाद कई सवाल उठे थे. बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा था कि रोहित और एक अन्य चोटिल खिलाड़ी ईशांत शर्मा अगर फिट रहते हैं तो आस्ट्रेलिया के लिए बाद में उड़ान भर सकते हैं.

ये सभी विवाद हालांकि रोहित की योग्यता पर से ध्यान नहीं भटका सकते जो 2007 में वनडे और 2013 में टेस्ट डेब्यू के बाद लगातार आगे बढ़ रहे हैं. उनके इस सफर को खेल पत्रकार विजय लोकापल्ली और जी कृष्णनन की किताब 'द हिटमैन- द रोहित शर्मा स्टोरी' में बयान किया हैं.

पब्लिशर ने कहा, 'यह उनके सफर की कहानी है. जिस मेहनत से और आत्मविश्वास से उन्होंने अपनी जगह टीम में पक्की की.। उनके अंदर बड़ी पारियां खेलने का दम है. उनकी आक्रामकता और सर्तकता का मिश्रण शानदार है. उनके शानदार शॉट्स क्रिकेट मैदान पर नयापन लेकर आते हैं.'

'हिटमैन'' रोहित शर्मा के जीवन पर आधारित इस किताब को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट आमेजन पर खरीद सकते हैं, इसकी कीमत 415 रुपये रखी गई है, ये किताब पेपरबैक फॉर्मेट में उपलब्ध है
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.