ग्लेन मैक्सवेल बने 'सुपरमैन', रोहित को बड़े स्टाइल से भेजा पैवेलियन

ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार तरीके से मुंबई के रोहित शर्मा को किया आउट, जोंटी रोड्स भी मैक्सवेल की फील्डिंग को देख कर रह गए हैरान

ग्लेन मैक्सवेल बने 'सुपरमैन', रोहित को बड़े स्टाइल से भेजा पैवेलियन
मैक्सवेल और नीशम ने रोहित को भेजा पैवेलियन(फोटो-BCCI/IPL)

अबू धाबी: आईपीएल (IPL 2020) का 13वां सीजन फुल पैक रोमांच से भरा है. बल्लेबाजी हो, गेंदबाजी या फिर फील्डिंग खिलाड़ियों ने हर डिपार्टमेंट में शानदार प्रदर्शन किया हैं. अबू धाबी में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेले जा रहे सीजन के 13वें मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही जोरदार खेले देखने को मिला. इस मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक बार फिर कमाल कर दिया. रोहित ने अपने बल्ले का दम दिखाते हुए 45 गेंदों में 70 रनों की शानदार पारी खेली. इतना ही नहीं हिटमैन रोहित ने इस मुकाबले में अपने आईपीएल करियर के 5000 रन भी पूरे कर लिए हैं.

इस मुकाबले में रोहित की पारी के अलावा,  जिस तरीके से वो आउट हुए है वो भी अद्भुत है. मोहम्मद शमी की गेंद पर रोहित ने लंबा शॉर्ट लगाने की कोशिश की लेकिन बाउंड्री लाइन पर खड़े ग्लेन मैक्सवेल ने गेंद लपक ली. हालाकिं बाउंड्री के बेहद पास खड़े होने की वजह से वो कैच पकड़ते ही बाउंड्री के पार जाने वाले थे लेकिन उससे पहले ही मैक्सवेल ने गेंद जेम्स नीशम की ओर फेंक दी. नीशम ने गेंद को पकड़ा और पंजाब को रोहित के रूप में बड़ा विकेट हासिल हुआ.

 

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की ऐसी फिल्डिंग देखकर हर कोई हैरान रह गया. टीम के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स तो ये देख कर अपनी कुर्सी से उछल पड़े. सोशल मीडिया पर भी फैन्स मैक्सवेल की खूब वाह वाही कर रहे है और मैक्सवेल का ये वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है

 

बता दें कि मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने 4 विकेट खोकर 191 रनों का स्कोर खड़ा कर लिया है. अब किंग्स इलेवन पंजाब को 20 ओवर में जीत के लिए 192 रनों की दरकार है.