VIDEO : कप्तान रोहित शर्मा ने लपका IPL-10 का सबसे शानदार कैच
Advertisement

VIDEO : कप्तान रोहित शर्मा ने लपका IPL-10 का सबसे शानदार कैच

आईपीएल 10 को रोमांचक सफर जारी है. इस दौरान हर मैच में कोई ना कोई ऐसा लम्हा आता है, जो यादगार बन जाता है. ऐसा ही एक पल आईपीएल के 12वें मैच के दौरान आया. इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल 10 के अब तक के सफर का सबसे बेहतरीन कैत पकड़ा. 

रोहित शर्मा ने लपका IPL-10 का सबसे बेहतरीन कैच (still grab)

नई दिल्ली : आईपीएल 10 को रोमांचक सफर जारी है. इस दौरान हर मैच में कोई ना कोई ऐसा लम्हा आता है, जो यादगार बन जाता है. ऐसा ही एक पल आईपीएल के 12वें मैच के दौरान आया. इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल 10 के अब तक के सफर का सबसे बेहतरीन कैत पकड़ा. 

दरअसल, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला जा रहा था. पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवरों में 142/5 का स्कोर बनाया. इस मैच के साथ वापसी कर रहे विराट कोहली ने शानदार खेल दिखाया और 47 गेंदों में 62 रन बनाए. विराट की आईपीएल में वापसी के साथ-साथ इस मैच में रोहित शर्मा का कैच भी सोशल मीडिया पर खूब छाया.

रोहित शर्मा के इस कैच कोवीवो आईपीएल 2017 का सबसे शानदार कैच कहा जा रहा है. आरसीबी की पारी के 17वें ओवर में एबी डीविलियर्स बल्लेबाजी कर रहे थे. मुंबई इंडियंस की तरफ से क्रुणाल पांड्या गेंदबाजी कर रहे थे.

उनकी तीसरी गेंद को डीविलियर्स ने एक्स्ट्रा कवर क्षेत्र में हवा में खेला, थोड़ी दूरी पर लगे हुए रोहित शर्मा ने अपनी बाईं ओर छलांग लगाई और कैच को जमीन में गिरने के कुछ ही पल पहले हवा में ही पकड़ लिया. इस तरह रोहित ने एक असंभव कैच को पकड़ लिया. 

इस कैच को लेकर सोशल मीडिया में रोहित की खूब तारीफ हो रही है. यह तीसरी बार है जब क्रुणाल पांड्या ने अपनी गेंद पर एबी डीविलियर्स को आउट किया है. डीविलियर्स ने 21 गेंदों में 19 रन बनाए.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस ने मैच को 18.5 ओवरों में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया. मुंबई इंडियंस की ओर से किरोन पोलार्ड ने 47 गेंदों में 70 रन बनाए जिसमें तीन चौके और 5 छक्के शामिल रहे. पोलार्ड को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. गौर करें कि इस मैच में लसिथ मलिंगा नहीं खेले और उनकी जगह टिम साउदी को टीम में शामिल किया गया था.

Trending news