Zee Rozgar Samachar

IPL 2020: इस खिलाड़ी के मुरीद हुए स्टीव स्मिथ, जमकर की तारीफ

सनराइजर्स हैदराबाद को हराने के बाद कप्तान स्मिथ का बयान, तेवतिया और रियान पराग की जमकर की तारीफ

IPL 2020: इस खिलाड़ी के मुरीद हुए स्टीव स्मिथ, जमकर की तारीफ
स्टीव स्मिथ (फोटो-BCCI/IPL)

दुबई: दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ पांच विकेट से रोमांचक जीत हासिल की और उसकी इस जीत के हीरो रहे राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) और रियान पराग (Riyan Parag). दोंनों ने छठे विकेट के लिए 85 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई. मैच के बाद कप्तान स्टीव स्मिथ (steven smith) ने इन दोनों की जमकर तारीफ की.

स्मिथ ने कहा, ‘मुझे लगता है कि रियान और राहुल ने युवा होने के बाद भी गजब का संयम दिखाया. बेन स्टोक्स हालांकि अच्छा नहीं कर सके और हमारे शीर्ष चार बल्लेबाज भी विफल रहे, लेकिन हमारी गहराई पता चली. स्टोक्स वापस आने से टीम को अच्छा संतुलन मिला है’.

स्मिथ ने कहा, ‘आप उनकी गेंदबाजी और फील्डिंग भी देखिए. वह हमारे लिए शानदार खिलाड़ी हैं. मुझे नहीं लगता कि यह बल्लेबाजी के लिए आसान विकेट थी. इसलिए पराग ने अच्छा किया और मुझे उन पर गर्व है कि उन्होंने वापसी की और अच्छा स्कोर किया.

मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 158 रन बनाए जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 1 गेंद शेष रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया और इस जीत के हीरो रहे तेवतिया और पराग. बता दें कि तेवतिया 26 गेंदों पर 45 रन बनाकर नाबाद रहे वहीं पराग ने 28 गेंदों की पारी में नाबाद 42 रन बनाए.

(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.