close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: चेन्नई की जीत की दुआ मांगने साक्षी-जीवा पहुंची अजमेर शरीफ-ब्रह्माजी के मंदिर

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ पुष्कर और अजमेर पहुंची थी. पुष्कर में साक्षी ने ब्रह्मा जी के मंदिर में पूजा अर्चना की.

VIDEO: चेन्नई की जीत की दुआ मांगने साक्षी-जीवा पहुंची अजमेर शरीफ-ब्रह्माजी के मंदिर
चेन्नई के खिलाड़ी अपने परिवार के साथ अजमेर शरीफ दरगाह पहुंचे (PIC : INSTAGRAM/MS Dhoni)

नई दिल्ली: राजस्थान आज (11 मई) अपने घर सवाई मान सिंह स्टेडियम में आईपीएल 2018 के अहम मैच में चेन्नई के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. यह मैच राजस्थान के लिए बेहद अहम है. इस मैच में हार या जीत उसके प्लेऑफ के भविष्य पर फैसला करेगी. अगर राजस्थान जीत जाती है तो उसकी अंतिम चार में जाने की संभावनाएं बनीं रहेंगी लेकिन हार उसे इस रेस से बाहर कर देगी. चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी सलामी जोड़ी में बदलाव किए हैं. शेन वाटसन का स्थान हालांकि तय है. उनके साथ कभी अंबाती रायुडू तो कभी फाफ डु प्लेसिस पारी की शुरुआत करने आते हैं. राजस्थान के खिलाफ वॉटसन का साथी कौन होगा यह मैच के दिन ही पता चलेगा. आईपीएल में चेन्नई की जीत के लिए महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी और बेटी पुष्कर में बह्माजी के मंदिर और अजमेर की दरगाह दुआ मांगने पहुंची. 

आईपीएल 2018 में चेन्नई को महेंद्र सिंह धोनी की रूप में एक नायक मिल गया है. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले धोनी के आलोचक कह रहे थे कि धोनी की अब उम्र हो चुकी है. कई क्रिकेट दिग्गजों ने तो उन्हें टी-20 से संन्यास तक लेने की सलाह दे डाली थी. 36 साल के धोनी और उनकी टीम में 30 पार खिलाड़ियों की ज्यादा संख्या होने पर संदेह होने लगा था, लेकिन धोनी ने अपनी आक्रामक बल्लेबाज और शानदार विकेटकीपिंग से आलोचकों को मुंह बंद कर दिया है. 

इस टूर्नामेंट में महेंद्र सिंह धोनी एकदम अलग अंदाज में दिखाई पड़ रहे हैं. इसका पूरा श्रेय जाता है- धोनी के परिवार को, जो हर हाल में उसे सपोर्ट करते हैं, प्रेरित करते हैं. खासतौर पर जब धोनी को उनकी जरूरत होती है.
 
हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ पुष्कर और अजमेर पहुंची थी. पुष्कर में साक्षी ने ब्रह्मा जी के मंदिर में पूजा अर्चना की.

 

Regrann from @bleed.dhonism - Sakshi and Ziva at Pushkar Sarovar today ! - #regrann

A post shared by sakshi singh dhoni (@sakshiisingh_r) on

इसते साथ ही साक्षी और जीवा अजमेर शरीफ की दरगाह भी पहुंची थी, जहां उन्होंने चेन्नई की जीत के लिए दुआ भी मांगी.

 

Vc - @bleed.dhonism

A post shared by sakshi singh dhoni (@sakshiisingh_r) on

 

A post shared by sakshi singh dhoni (@sakshiisingh_r) on

 

Pc- @bleed.dhonism

A post shared by sakshi singh dhoni (@sakshiisingh_r) on

हरभजन सिंह भी अपने परिवार के साथ अजमेर शरीफ की दरगाह पहुंचे थे.

साक्षी धोनी ने टीम की विजय की प्रार्थना की और एक फैन्स के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. धोनी इस टूर्नामेंट में अब तक दस मैचों में 360 रन बना चुके हैं. उनका स्ट्राइक रेट 165 का है. धोनी ने इससे पहले 2017 में 290, 2016 में 284 रन बनाए थे. चैन्नई सुपर किंग्स अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है.