सानिया मिर्जा ने समंदर किनारे शोएब मलिक के साथ बिताए फुर्सत के पल

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी साल 2010 में हुई थी, अक्टूबर 2018 को सानिया ने शोएब के बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक है.

सानिया मिर्जा ने समंदर किनारे शोएब मलिक के साथ बिताए फुर्सत के पल
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक (Instagram)

नई दिल्ली: सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने इन दिनों टेनिस से ब्रेक लिया हुआ है. अकसर वो अपने बेटे इजहान के साथ खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करती रहती हैं. वो अपने बेटे का पूरी देखभाल करती हैं.

यह भी पढ़ें- IPL 2020: एंकर किरा नारायणन की खूबसूरती के कायल हो जाएंगे आप, देखिए तस्वीरें

सानिया के पति शोएब मलिक (Shoiab Malik) को भी अपने बेटे से बेहद लगाव है, क्रिकेटर होने के नाते वो भी ज्यादातर मौके पर परविर से दूर ही रहते हैं. हालांकि जब भी उन्हें मौका मिलता है तो वो अपने अपनी पत्नी और बेटे से जरूर मिलते हैं

सानिया ने शनिवार 7 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो यूएई (UAE) के समंदर किनारे अपने पति शोएब मलिक के साथ बेहद खूबसूरत शाम बिता रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Beach please 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

शोएब और सानिया की शादी को करीब 10 साल बीत चुके हैं और अपने रिश्ते को लेकर दोनों बेहद खुश हैं. अक्टूबर 2018 को सानिया ने शोएब के बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक (Izhaan Mirza Malik) रखा गया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.