धोनी की बेटी जीवा को मिली धमकी के बाद पुलिस अलर्ट, माही के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई
Advertisement

धोनी की बेटी जीवा को मिली धमकी के बाद पुलिस अलर्ट, माही के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई

धोनी के सिमलिया स्थित फार्म हाउस की सुरक्षा बढ़ाई गई है. रांची शहर के सिमलिया इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी गई है. साथ ही धोनी के घर के बाहर स्टैटिक फोर्स को भी तैनात किया गया है.

एमस धोनी और जीवा धोनी (फाइल फोटो)

रांची: आईपीएल 2020 (IPL 2020) में एमएस धोनी (MS Dhoni) की नाकामी को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उनकी 5 साल की बेटी जीवा धोनी (Ziva Dhoni) के साथ रेप की धमकी दी थी. धोनी की पत्नी साक्षी रावत (Sakshi Rawat) को उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ असमाजिक तत्वों ने बेहद भद्दे कमेंट्स किए थे.

  1. जीवा धोनी को मिली थी रेप की धमकी
  2. इंस्टाग्राम पर किए गए थे भद्दे कमेंट्स
  3. धोनी की सुरक्षा को लेकर पुलिस अलर्ट

यह भी पढ़ें- IPL 2020: टी20 में सिक्सर किंग बने धोनी, छूआ छक्कों का यह जादुई आंकड़ा

इस धमकी के बाद रांची पुलिस सतर्क हो गई है. धोनी के सिमलिया (Simaliya ) स्थित फार्म हाउस की सुरक्षा बढ़ाई गई है. सिमलिया इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी गई है. साथ ही धोनी के घर के बाहर स्टैटिक फोर्स की प्रतिनियुक्ति भी कई है. 

अभद्र टिप्पणी करने वाले को पुलिस की चेतावनी दी गई है और कहा गया है कि जल्द ही ऐसा कमेंट करने वाला शख्स कानून की गिरफ्त में होगा. ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने कहा है कि कानून के हाथ लंबे हैं और जल्द ही शख्स सलाखों के पीछे होगा. 

इस धमकी ने सोशल मीडिया पर लोगों को गुस्से से भर दिया है. खासतौर पर महिलाएं काफी गुस्से में हैं. अभिनेत्री और राजनेता नगमा ने ट्वीट करके कहा, 'हम एक राष्ट्र के तौर पर कहां जा रहे हैं? यह कितना अजीब है कि धोनी की पांच साल की बेटी जिवा को किसी ने दुष्कर्म की धमकी दी है. प्रधानमंत्री जी हमारे देश में क्या हो रहा है?'

fallback

कर्नाटक के जयनगर की विधायक सौम्या रेड्डी ने कहा कि यह काफी परेशान करने वाली बात है. हमारे देश में क्या हो रहा है, यह समझ नहीं आ रहा. हम कहां जा रहे हैं? वहीं राज्य सभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि यह इस बात का सबसे खराब उदाहरण है कि किस तरह सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स का दुरुपयोग हो रहा है.

Video-

Trending news