51 साल की उम्र में Shane Warne बढ़ा रहे हैं इस एक्ट्रेस से नजदीकियां, Instagram से मिल रहे हैं इशारे

शेन वॉर्न (Shane Warne) और हॉलीवुड एक्ट्रेस मार्गो रॉबी (Margot Robbie) के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई नजर आ रही है. हाल के दिनों में वॉर्न ऑस्ट्रेलिया में जन्मी इस एक एक्ट्रेस का तकरीबन हर इंस्टाग्राम पोस्ट लाइक कर रहे हैं. 

51 साल की उम्र में Shane Warne बढ़ा रहे हैं इस एक्ट्रेस से नजदीकियां, Instagram से मिल रहे हैं इशारे
शेन वॉर्न और मार्गो रॉबी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न (Shane Warne) ने न सिर्फ अपने क्रिकेट की दुनिया में अपना नाम कमाया है, बल्कि उनके मोहब्बत की पिच पर भी काफी बॉलिंग की है. ये मशहूर चॉकलेटी बॉय एक बार फिर इश्क में गिरफ्तार नजर आ रहे हैं.

इस एक्ट्रेस से बढ़ रही है नजदीकियां

शेन वॉर्न (Shane Warne) और हॉलीवुड एक्ट्रेस मार्गो रॉबी (Margot Robbie) के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई नजर आ रही है. हाल के दिनों में वॉर्न ऑस्ट्रेलिया में जन्मी इस एक एक्ट्रेस का तकरीबन हर इंस्टाग्राम पोस्ट लाइक कर रहे हैं.  उन्होंने रॉबी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'कीप रॉकिंग इट मार्गो.' एक दूसरी तस्वीर पर वॉर्न ने लिखा, 'अशी' यानी ऑस्ट्रेलियन. ऐसा लग रहा है कि पू्र्व क्रिकेटर इस एक्ट्रेस के इश्क में गिरफ्तार हैं.

Shane Warne comment 1

Shane Warne comment 2

 

 

अपनी जिंदगी पर फिल्म बनाना चाहते हैं वॉर्न

जानकारी के मुताबिक शेन वॉर्न (Shane Warne) एक फिल्म प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं जो उनकी लाइफ पर बेस्ड है. शेन चाहते हैं कि मार्गो रॉबी (Margot Robbie) इस मूवी उनकी एक्स वाइफ सिमोन कलाहान (Simone Callahan) का रोल अदा करें.

 

यह भी पढ़ें- पैट कमिंस जल्द बनेंगे पापा, गर्लफ्रेंड ने समंदर में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

 

सेक्स स्कैंडल के किंग रहे हैं वॉर्न

शेन वॉर्न (Shane Warne) को अकसर सेक्स स्कैंडल (Sex Scandal) का किंग करार दिया जाता है. उन पर आरोप लगा था कि उन्होंने ब्रिटिश नर्स डोना राइट को अपत्तिजनक टेक्स्ट मैसेज भेजे थे, इसके अलावा साल 2006 काउंटी क्रिकेट में मिडिलसेक्स टीम के खिलाफ मैच से पहले 2 मॉ़डल्स के साथ वॉर्न की तस्वीरें लीक हुईं थी. इस घटना की चर्चाएं आज भी होती हैं.

 

 

शानदार रहा इंटरनेशनल करियर

शेन वॉर्न (Shane Warne) का इंटरनेशनल करियर शानदार रहा है. उन्होंने साल 1992 से 2007 के बीच ऑस्ट्रेलिया (Australia) के लिए 145 टेस्ट मैच खेले हैं और 708 विकेट अपने नाम किए हैं. इसके अलवा उन्होंने 194 वनडे मुकाबलों में 25.73 की औसत से 293 विकेट हासिल किए हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.