VIDEO : मनीष पांडे के तो पीछे ही पड़ गए 'गब्बर' के जोरावर

शिखर धवन और आयशा धवन अक्सर सोशल मीडिया पर जोरावर के क्यूट वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

VIDEO : मनीष पांडे के तो पीछे ही पड़ गए 'गब्बर' के जोरावर
मनीष पांडे और जोरावर के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं (स्क्रीन ग्रेब)

नई दिल्ली: गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर हैदराबाद ने एक बार फिर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में कम स्कोर का बचाव करते हुए गुरुवार को शानदार (26 अप्रैल) जीत दर्ज की. राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए मैच में हैदराबाद ने पंजाब को 13 रनों से हरा दिया. पंजाब ने अंकित राजपूत (चार ओवर, 14 रन, पांच विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर मेजबान टीम को 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 132 रनों पर सीमित कर दिया. इस आसान से लक्ष्य को पंजाब, हैदराबाद की नियंत्रित गेंदबाजी के सामने हासिल नहीं कर पाई और 19.2 ओवरों में 119 रनों पर ही ढेर हो गई. 

हैदराबाद के लिए राशिद खान ने तीन विकेट लिए. शाकिब अल हसन और बासिल थम्पी को दो-दो सफलताएं मिलीं. पंजाब के पांच बल्लेबाज ही दहाई के आंकड़े में पहुंच सके. हैदाराबाद और पंजाब के बीच हुए इस मैच से पहले और बाद में टीम के खिलाड़ी शिखर धवन के बेटे जोरावर के कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं. 

बता दें कि शिखर धवन का बेटा जोरावर काफी नटखट और प्यारा है. शिखर धवन और आयशा धवन अक्सर सोशल मीडिया पर जोरावर के क्यूट वीडियो शेयर करते रहते हैं. अब जोरावर के जो वीडियोज सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं, उनमें भी वह खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

इस बार जोरावर के वीडियोज मनीष पांडे के साथ वायरल हो रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर मनीष पांडे और जोरावर के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं. पहला वीडियो मैच से पहले का है. इस वीडियो में जोरावर मनीष पांडे के कंधों पर बैठे हुए हैं. 

 

Zoraver Enjoying His Ride

A post shared by Indian Cricket Team  (@cricket.freak) on

जोरावर और मनीष पांडे का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जोरवार, मनीष पांडे के सिर पर केक लगा रहे हैं. जोरावर यहीं नहीं रुकते, मनीष पांडे के सिर पर केक लगाने के बाद जोरावर अपने पापा शिखर धवन के सिर पर भी केक लगाते हैं.

 

Zoraver 

A post shared by Indian Cricket Team (@cricket.freak) on

एक और वीडियो में मनीष पांडे जोरावर के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

जोरावर का एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पापा शिकर धवन जोरावर का आलू का पराठा खिला रहे हैं. दरअसल, शिखर धवन, उनकी पत्नी, बेटा जोरावर और हैदाराबाद टीम के कुछ सदस्य एक ढाबे पर आलू पराठा खाने और चाय पीने के लिए रुके थे.

 

How Cute @shikhardofficial

A post shared by Indian Cricket Team  (@cricket.freak) on

जोरावर काफी नटखट हैं. कुछ दिन पहले शिखर धवन ने भी जोरावर का एक फोटो शेयर किया था. इस फोटो को शेयर करने के साथ शिखर धवन ने लिखा था- कभी तो कोई बात मान लिया कर भाई.

 

Kabhie toh koi baat maan liyaa kar bhai...

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

हाल ही में आयशा धवन ने भी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे. यह तस्वीरें अजमेर शरीफ की थीं, जहां शिखर धवन अपनी पत्नी और बेटे के साथ पहुंचे थे

 

Grateful and blessed  @shikhardofficial @mightywillow #zoraverdhawan #ajmersharifdargah

A post shared by Aesha Dhawan (@aesha.dhawan5) on

शिखर धवन ने भी ढाबे पर पराठा-चाय खाते हुए भी तस्वीरें शेयर की थीं.

ऐसी रही हैदराबाद की गेंदबाजी
आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब को शुरुआत तो अच्छी मिली थी. लोकेश राहुल (32) और क्रिस गेल (23) ने पहले विकेट के लिए 55 रन जोड़े. राशिद ने इस साझेदारी को तोड़ पंजाब के पहला झटका दिया. उन्होंने राहुल को अपना शिकार बनाया. हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में शतक लगाने वाले गेल को इस बार थम्पी ने खामोश कर दिया और 57 के कुल स्कोर पर उन्हें पवेलियन की राह दिखाई. 

शाकिब ने मंयक अग्रवाल (12) को फॉर्म से बाहर ही रखा. मयंक 77 के कुल स्कोर पर मनीष पांडे को कैच देकर पवेलियन लौट गए. अभी तक पंजाब के लिए अहम समय पर अहम पारियों खेलते हुए आ रहे करूण नायर (13) राशिद की फिरकी में फंस गए. पंजाब को अब एरॉन फिंच (8) और मनोज तिवारी (1) की जोड़ी से उम्मीदें थीं, लेकिन सभी उम्मीदें धराशायी हो गईं. शाकिब ने फिंच को पवेलियन भेजा तो वहीं संदीप शर्मा ने तिवारी को अपना शिकार बनाया. 

संदीप ने एंड्रयू टाई (4) को भी चलता कर हैदराबाद की जीत की राह को और मजबूत कर दिया. कप्तान रविचंद्रन अश्विन चार रन ही बना सके. बारिंदर सरन दो और अंकित राजपूत ने आठ रनों का योगदान दिया. मुजीब उर रहमान 10 रन बनाकर नाबाद रहे. 

ऐसी रही पंजाब की गेंदबाजी  
अंकित ने शानदार गेंदबाजी करते हुए हैदराबाद को अच्छी शुरुआथ से महरूम रखा. उनके अलावा सिर्फ मुजीब उर रहमान ही एक सफलता हासिल कर सके. पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. अंकित राजपूत ने अपने कप्तान को मनमाफिक शुरुआत दी और हैदराबाद के तीन बल्लेबाजों को महज 27 रनों पर ही पवेलियन भेज दिया. पहले ओवर की चौथी गेंद पर अंकित ने कप्तान केन विलियमसन को पवेलियन भेजा. अंकित ने 16 के कुल स्कोर पर ही शिखर धवन (11) को करुण नायर के हाथों कैच कराया. अंकित ने अपना अगला शिकार ऋद्धिमान साहा (6) को बनाया.

इसके बाद शाकिब अल हसन (28) ने मनीष पांडे का साथ दिया और टीम को संभाला. दोनों ने चौथे विकेट के लिए 52 रनों की साझेदारी की. शकिब, मुजीब की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में मंयक अग्रवाल के हाथों लपके गए. मनीष अर्धशतक के बाद अंकित का चौथा शिकार बने. उन्हें 128 के कुल स्कोर पर अंकित ने बोल्ड किया. पारी की आखिरी गेंद पर मोहम्मद नबी (4) को आउट कर अंकित ने अपना पांच विकेट पूरे किए.