IPL 2020: लगातार चौथी हार के बाद स्मिथ का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा
Advertisement

IPL 2020: लगातार चौथी हार के बाद स्मिथ का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

दिल्ली ने राजस्थान को 49 रनों सा दी करारी शिकस्त, हार के बाद स्मिथ ने कहा टुकड़ों में कुछ चीजें अच्छी कर रहे हैं, पर योजना के अनुसार नहीं खेल पा रहे.

स्टीव स्मिथ (फोटो-BCCI/IPL)

शारजाह: राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve mith) ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में मिली लगातार चौथी हार के बाद स्वीकार किया कि वे दबाव में रणनीति के मुताबिक नहीं खेल पा रहे हैं.

  1. दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान को 49 रनों से हराया
  2. इस सीजन में राजस्थान की लगातार चौथी हार
  3. दबाव में रणनीति के मुताबिक नहीं खेल पा रहे हैं: स्मिथ
  4.  

राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली कैपिटल्स से 46 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा, जिसके बाद स्मिथ ने कहा, ‘हम पूरे 40 ओवरों में अच्छा नहीं खेल रहे हैं. हम टुकड़ों में कुछ चीजें अच्छी कर रहे हैं लेकिन दुर्भाग्य से हम दबाव में योजना के अनुसार नहीं खेल पा रहे हैं. मुझे लगता है कि हमने अंत में कुछ रन दे दिए’.

स्मिथ ने टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स को बल्लेबाजी का न्यौता दिया जिसने आठ विकेट पर 184 रन का स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम.

स्मिथ ने कहा, ‘विकेट इतना अच्छा नहीं था, जैसा यह रहा था. हमनें 10-15 रन ज्यादा दे दिए’.

उन्होंने कहा, ‘बेन स्टोक्स का पृथकवास कल पूरा हो जायेगा, हम इसके अगले दिन खेलेंगे. उसने कोई अभ्यास नहीं किया है लेकिन हमें इसके बारे में बात करनी होगी’.

मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 184 रन बनाए और राजस्थान रॉयल्स को मिला 185 रनों का लक्ष्य. जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 19.4 ओवर में 138 रन पर सिमट गई. राजस्थान0 के लिए राहुल तेवतिया ने सबसे ज्यादा 38 रन बनाए.

(इनपुट-भाषा)

Trending news