VIDEO: सॉरी सपना चौधरी, क्रिस गेल ने आपके नहीं सनी लियोनी के गाने पर किया था डांस
Advertisement

VIDEO: सॉरी सपना चौधरी, क्रिस गेल ने आपके नहीं सनी लियोनी के गाने पर किया था डांस

आईपीएल 2018 नीलामी में क्रिस गेल दो बारे नकारे गए थे. तीसरी बोली में उन्हें पंजाब ने खरीदा था. 

क्रिस गेल आईपीएल 2018 में पंजाब की तरफ से खेल रहे हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. खिलाड़ी मैदान पर तो लोगों का अपने खेल से मनोरंजन कर ही रहे हैं. इसके साथ ही मैदान के बाहर भी खिलाड़ियों की मस्ती जमकर वायरल हो रही है. इसी कड़ी में पंजाब के खिलाड़ी क्रिस गेल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में क्रिस गेल मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को खुद सपना चौधरी ने अपने ऑफिशयर इंस्टाग्राम से शेयर किया था. 

  1. आईपीएल 2018 में क्रिस गेल एक शतक जड़ चुके हैं
  2. पिछले साल क्रिस गेल आईपीएल में बेंगलुरु का हिस्सा थे
  3. क्रिस गेल मैदान पर दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं

क्रिस गेल भी इन दिनों अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. लेकिन हाल ही में इस वीडियो की वजह से क्रिस गेल की चर्चा और भी ज्यादा होने लगी. क्रिस गेल का यह धमाकेदार डांस खुद सपना चौधरी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सपना चौधरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- देखो मुझे इंटरनेट पर क्या मिला. क्रिस गेल... आप एक बेहतरीन डांसर हैं. 

लेकिन हम आपको बता दें कि यह वीडियो ऑरिजनल नहीं है. क्रिस गेल इस वीडियो में डांस तो कर रहे हैं, लेकिन वह सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर नहीं, बल्कि किसी और ही गाने पर डांस कर रहे है. साथ ही आपको बता दें कि यह वीडियो आईपीएल के पिछले सीजन यानि 2017 का है. 

 

Look what I found on Internet. @chrisgayle333 You are such a good Dancer.

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

बता दें कि क्रिकेट के मैदान पर अपने छक्के-चौकों से दर्शकों का दिल जीतने वाले वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल डांस में भी पीछे नहीं हैं. इस विस्फोटक बल्लेबाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस का एक वीडियो शेयर किया था, जिसे खूब पसंद किया गया था. सपना चौधरी ने क्रिस गेल के इसी वीडियो को शेयर किया है.

क्रिस गेल ने यह डांस शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के 'लैला ओ लैला' गाने पर किया था. बता दें कि यह गाना सनी लियोनी पर फिल्माया गया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए बल्लेबाज ने अपने फैंस को #ChrisGayleDanceChallenge भी दिया था. इस चैलेंज के विनर को बतौर इनाम 5000 डॉलर (करीब सवा तीन लाख रुपए) दिए जाएंगे. गेल ने लिखा था कि यह कॉन्टेस्ट लड़कियों के लिए भी है.

बता दें कि आईपीएल 2018 नीलामी में पहले दिन क्रिस गेल को कोई खरीददार नहीं मिला था. दूसरे दिन भी जब पहली बार बोली लगी, तो उन्हें किसी ने नहीं खरीदा. इसके बाद लगा कि इस बार आईपीएल में शायद ही क्रिस गेल का जादू दिखे, लेकिन तीसरी बार की बोली में गेल को 2 करोड़ में पंजाब की टीम ने खरीद लिया.

Trending news