IPL 2020: इस खिलाड़ी ने की दिनेश कार्तिक को कप्तानी से हटाने की मांग
Advertisement

IPL 2020: इस खिलाड़ी ने की दिनेश कार्तिक को कप्तानी से हटाने की मांग

कोलकाता नाइट राइडर्स की हार के बाद श्रीसंत ने कही बड़ी बात, कहा कार्तिक को नहीं मोर्गन को चाहिए कोलकाता का कप्तान

श्रीसंत, कार्तिक और इयोन मोर्गन (File Photo)

शारजाह: भारतीय क्रिकेटर एस. श्रीसंत (S. Sreesanth) को लगता है कि आईपीएल (IPL 2020) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की कप्तानी इंग्लैंड के इयोन मोर्गन को करनी चाहिए न कि दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को. कोलकाता को पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

  1. श्रीसंत ने कही कार्तिक को केकेआर की कप्तानी से हटाने की बात
  2. श्रीसंत ने कहा इयोन मोर्गन को होना चाहिए केकेआर का कप्तान

मैच के बाद श्रीसंत ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुझे लगता है कि इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) को कोलकाता की कप्तानी करनी चाहिए. दिनेश कार्तिक को नहीं. विश्व कप विजेता कप्तान को आईपीएल टीम की कप्तानी करनी चाहिए. मुझे उम्मीद है कि कोलकाता इस मुद्दे को देखेगी कि उन्हें एक लीडर चाहिए जो रोहित, धोनी, विराट की तरह आगे से टीम का नेतृत्व कर सके’.

इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट के नुकसान पर 228 रन बनाए थे और कोलकाता को आठ विकेट पर 210 रनों पर ही रोक कर 18 रनों से मैच जीत लिया था.

इस मैच में मोर्गन नीचे बल्लेबाजी करने आए थे. इस बात को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज मदन लाल ने भी ट्वीट किया और लिखा, ‘कोलकाता का प्रबंधन क्या सोच रहा है. वो सीमित ओवरों के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को इतना नीचे बल्लेबाजी करने भेज रहे हैं. उन्हें इसके बारे में सोचना होगा. हार का कारण गलत फैसले लेना है’.

मोर्गन ने हालांकि टीम के फैसले का बचाव किया था. उन्होंने कहा कि, ‘जब आप बल्लेबाजी क्रम को देखते हो तो, हमारे पास काफी सारे मैच जिताने वाले खिलाड़ी हैं. इसलिए ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल है. खासकर तब जब आपके पास आंद्र रसेल जैसा खिलाड़ी हो. वह शानदार बल्लेबाज हैं. वो जब ऊपर आते हैं तो हर किसी को बदलाव करने होते हैं’.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news