SRH vs RCB IPL: Glenn Maxwell ने पुरानी टीम Punjab पर कसा तंज! बताया RCB में आकर क्यों बदला खेल

SRH vs RCB IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को जीत दिलाने के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने इशारों ही इशारों में अपनी पुरानी टीम किंग्स इलेवन पंजाब पर तंज कसा है. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के दमदार प्रदर्शन की बदौलत RCB ने बुधवार को खेले गए आईपीएल मैच में SRH को 6 रनों से हरा दिया.

SRH vs RCB IPL: Glenn Maxwell ने पुरानी टीम Punjab पर कसा तंज! बताया RCB में आकर क्यों बदला खेल
SRH vs RCB IPL 2021

चेन्नई: ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के दमदार प्रदर्शन की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने बुधवार को खेले गए आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 6 रनों से हरा दिया. मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के 41 गेंदों में 59 रनों के दम पर आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 149 रन बनाए थे. जवाब में सनराइजर्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 143 रन ही बनाई पाई और कोहली की टीम ने 6 रन से ये मैच जीत लिया.

मैक्सवेल ने इशारों ही इशारों में पंजाब पर तंज कसा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को जीत दिलाने के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने इशारों ही इशारों में अपनी पुरानी टीम किंग्स इलेवन पंजाब पर तंज कसा है. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के मुताबिक आरसीबी में आने के बाद उन्हें बल्लेबाजी में पहले के मुकाबले ज्यादा आजादी से खेलने का मौका दिया गया है. मैक्सवेल ने नाम लिए बिना पंजाब किंग्स पर तंज कसा है. पंजाब की टीम में मैक्सवेल को पांचवे या छठे नंबर पर बैटिंग के लिए उतारा जाता था, जबकि बैंगलोर उन पर भरोसा दिखाते हुए नंबर 4 पर मौका दे रही है. 

बैंगलोर की टीम में मैक्सवेल बेहद खुश

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में नंबर 4 पर मिले इस नए रोल से मैक्सवेल बेहद खुश हैं. मैक्सवेल ने कहा, 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुझे एक स्पेशल रोल दिया है. इस तरह शुरुआत करना काफी अच्छा है. अगर आपके पीछे एबी डिविलियर्स जैसे बल्लेबाज बैटिंग के लिए आते हैं तो एक आजादी होती है और यही रोल मेरा ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में भी है.'

जीत के बाद क्या बोले मैक्सवेल? 

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने आगे कहा, 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सपोर्ट स्टाफ ने मेरा हमेशा सपोर्ट किया है. ये सब अपने अनुभव का इस्तेमाल करने का मसला है. खुद को उस स्थिति में खड़ा कर मुझे सिर्फ रन बनाने थे. आरसीबी में मेरे पीछे इतने शानदार बल्लेबाजों का होना एक काफी अच्छा है. मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने कहा, 'आरसीबी मेरी चौथी आईपीएल टीम है और इसलिए मेरे ऊपर दबाव भी है. इसलिए मेरे लिए ये बेहद जरूरी था कि मैं मैदान पर जाकर एक बेहतरीन परफॉर्मेंस दूं.'

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.