IPL: Twitter पर छाया SRH की मिस्ट्री गर्ल Kaviya Maran का ऐसा अंदाज, मैच के दौरान दिखे अलग-अलग इमोशन्स

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद की मिस्ट्री गर्ल काव्या मारन अपने इमोशन्स पर काबू नहीं रख पाईं. मैच के दौरान काव्या मारन के कई एक्सप्रेशन्स देखने को मिले, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. काव्या मारन के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद के विकेट गिरने पर एक नई मिस्ट्री गर्ल का रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

IPL: Twitter पर छाया SRH की मिस्ट्री गर्ल Kaviya Maran का ऐसा अंदाज, मैच के दौरान दिखे अलग-अलग इमोशन्स
IPL: SRH Mystery Girl Kaviya Maran

चेन्नई: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच बुधवार को खेला गया आईपीएल मुकाबला बेहद रोमांचक रहा, जिसमें एक समय जीत की तरफ बढ़ रही SRH की टीम को चौंका देनी वाली हार का सामना करना पड़ा. इस बेहद कांटेदार मुकाबले के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की मिस्ट्री गर्ल काव्या मारन भी अपने इमोशन्स पर काबू नहीं रख पाईं. मैच के दौरान काव्या मारन के कई एक्सप्रेशन्स देखने को मिले, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

काव्या मारन का रिएक्शन वायरल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पारी के दौरान जब हैदराबाद के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान ने आरसीबी के खतरनाक बल्लेबाज डिविलियर्स का बड़ा विकेट चटकाया तो SRH की CEO काव्या मारन बेहद खुश हुईं और उनका ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हालांकि जब सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी के दौरान 17वें ओवर में जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे और अब्दुल समद के विकेट गिरे तो काव्या मारन के चेहरे पर मायूसी छा गई.  

काव्या मारन के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद के विकेट गिरने पर एक नई मिस्ट्री गर्ल का रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 150 रनों का टारगेट रखा. जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 143 रन ही बनाई पाई और कोहली की टीम ने 6 रन से ये मैच जीत लिया. 

 

 

कौन हैं काव्या मारन?

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की मिस्ट्री गर्ल का नाम काव्या मारन (Kaviya Maran) है. लाइव मैच के दौरान काव्या मारन (Kaviya Maran) कई बार टीवी स्क्रीन पर दिखाई दीं. बता दें कि काव्या SRH की CEO हैं. काव्या को क्रिकेट काफी पसंद है. इसके अलावा वह अपना कामकाज भी अच्छे से संभालती हैं. वह पहली बार आईपीएल 2018 के दौरान नजर आई थीं. काव्या ने चेन्नई से एमबीए किया है और अब उनका पूरा फोकस आईपीएल पर है. काव्या मारन (Kaviya Maran) ने एमबीए की पढ़ाई की है ताकि वो अपने पिता कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) को उनके बिजनेस में मदद कर सके.

 

 

कैसे मैच हार गई सनराइजर्स? 

एक समय हैदराबाद की टीम 2 विकेट पर 115 रन बना चुकी थी और उसे 24 गेंद में 35 रन की जरूरत थी, लेकिन विराट कोहली की 'चाल' ने पूरा मैच पलट दिया. 17वें ओवर में स्पिनर शाहबाज अहमद ने सबसे पहले जॉनी बेयरस्टो को आउट किया. इसके बाद मनीष पांडे बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए. फिर युवा ऑलराउंडर अब्दुल समद भी बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में विकेट गंवा बैठे. बेयरस्टो (12), मनीष पांडे (38 रन) और अब्दुल समाद (0) आउट हो गए. इसके बाद सनराइजर्स के मैच में वापसी के रास्ते भी बंद हो गए. हैदराबाद ने आखिरी 5 ओवर में महज 35 रन बनाए और उसने कुल 7 विकेट खोए. 18वें ओवर में विजय शंकर ने हर्षल पटेल को विकेट दिया, इसके बाद 19वें ओवर में जेसन होल्डर आउट हुए. 20वें ओवर में राशिद खान और शाहबाज नदीम के विकेट गिरे.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.