चीयरलीडर्स को देख किस क्रिकेटर का ध्यान भटक जाता है? जानिए रैना का जवाब

द कपिल शर्मा शो में पहुंचे पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina), कपिल ने चीयरलीडर्स के बारे में पूछ लिया रोचक सवाल

चीयरलीडर्स को देख किस क्रिकेटर का ध्यान भटक जाता है? जानिए रैना का जवाब

नई दिल्ली: भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) अपनी पत्नी प्रियंका रैना के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में शिरकत करने पहुंचे. कपिल ने दोनों मियां बीवी की खूब अच्छे ढंग से मेहमान नवाजी की. इसके बाद कपिल ने अपने चिर परिचित अंदाज में सुरेश रैना पर सवालों की झड़ी लगा दी. कभी बाउंसर दागा तो कभी यॉर्कर फेंका. लेकिन बाएं हाथ के बल्लेबाज ने भी एक मंझे हुए क्रिकेटर की तरह उनके सवालों की हर एक गेंद को अच्छे से खेला.

कपिल शर्मा ने अपने शो में सुरेश रैना से सबसे रोचक सवाल चीयरलीडर्स को लेकर पूछा. कपिल ने सवाल किया कि IPL मैचों के दौरान चीयरलीडर्स को देखकर सबसे ज्यादा ध्यान भंग किस क्रिकेटर का होता था. ये सवाल बड़ा ही पेचीदा था लिहाजा रैना ने बखूबी इस सवाल को संभाला और अलग ही ढंग से इसका जवाब दिया.

रैना (Suresh Raina) ने इस सवाल का जवाब बड़ी ही खूबसूरती के साथ ये कहते हुए दिया कि 'खिलाड़ी चीयरलीडर्स को नहीं देखते. वो सिर्फ दर्शकों के लिए डांस करती हैं. प्लेयर्स उन्हें कुछ वक्त के लिए मैदान पर लगी स्क्रीन पर तब देखते हैं जब वो चौका, छक्का जमाते हैं या फिर विकेट चटकाते हैं.’ उन्होंने कहा कि 'चीयरलीडर्स दर्शकों के लिए होती हैं. उनका हमसे लेना देना नहीं होता. हमारा फोकस बस मैच पर होता है. हम उन्हें टीवी पर देखते हैं जब टॉस के लिए जा रहे होते हैं या फिर बाउंड्रीज लगाते हैं’.

शो के दौरान कपिल शर्मा ने रैना की पत्नी से भी सवाल किया कि जब ड्रेसिंग रूम में वो दूसरे खिलाड़ियों की बीवियों के साथ बैठी होती हैं और किसी का पति शून्य पर आउट हो जाता है तो कैसा रिएक्शन होता है. क्या वो वहां से शॉपिंग के लिए निकल जाती हैं.? इस पर प्रियंका रैना ने कहा कि ऐसा नहीं होता है बल्कि हर हाल में हम टीम को सपोर्ट करते हैं.

बता दें कि सुरेश रैना (Suresh Raina) ने इस साल 15 अगस्त के दिन पूर्व कप्तान और अपने करीबी दोस्त और पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ भारतीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. निजी कारणों के चलते आईपीएल छोड़कर दुबई से वापस भारत लौटने को लेकर भी रैना काफी चर्चा में रहे थे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.