India Tour Of Eng: टीम इंडिया के लिए आई अच्छी खबर, इंग्लैंड दौरे से पहले फिट होंगे ये 2 धाकड़ खिलाड़ी
Advertisement

India Tour Of Eng: टीम इंडिया के लिए आई अच्छी खबर, इंग्लैंड दौरे से पहले फिट होंगे ये 2 धाकड़ खिलाड़ी

India Tour Of England: टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे (India Tour Of England) से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. आईपीएल में चोट की वजह से बाहर होने वाले 2 खिलाड़ी इस दौरे से पहले फिट हो जाएंगे. 

IPL Photos

India Tour Of England: टीम इंडिया (Team India) आईपीएल 2022 के बाद इंग्लैंड दौरे (India Tour Of England) पर जाने वाली है. इस दौरे से पहले टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज भी खेलनी है. भारतीय टीम जुलाई में इंग्लैंड का दौरा करेगी. भारतीय सेलेक्टर्स आने वाले एक हफ्ते में टीम का चयन भी कर सकते हैं. इन सब के बीच टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. इस दौरे से पहले दो चोटिल खिलाड़ी पूरी तरह फिट होने वाले हैं और टीम के साथ ट्रैवल भी करेंगे.

इंग्लैंड दौरे से पहले फिट होंगे ये खिलाड़ी

टीम इंडिया 15 या 16 जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हो सकती है. एक रिपोर्ट के अनुसार इस दौरे से पहले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पूरी तरह फिट हो जाएंगे और टीम का हिस्सा भी होंगे. चयन समिति के एक सदस्य ने इनसाइडस्पोर्ट को बताया, 'वे दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन हमें उम्मीद है कि सूर्यकुमार और जडेजा इंग्लैंड दौरे के लिए फिट होंगे. अगर वे 15 तारीख तक शत-प्रतिशत फिट नहीं भी होते हैं तो भी उन्हें टीम के साथ भेजा जाएगा और वे इंग्लैंड में अपना रिहैब पूरा करेंगे.'

IPL 2022 में चोटिल हुए दोनों खिलाड़ी

सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) आईपीएल 2022 में चोटिल हुए हैं. दोनों खिलाड़ी आईपीएल के इस सीजन से बाहर भी हो चुके हैं. सूर्यकुमार (SuryaKumar Yadav) के बाएं बांह में चोट लगी है. वहीं रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पसली में चोट लगी है. ये दोनों खिलाड़ी आने वाले दिनों में NCA में होंगे और उनकी फिटनेस पर काम करेंगे. 

1 जुलाई से शुरू होगा इंग्लैंड दौरा

टीम इंडिया (Team India) का इंग्लैंड दौरा 1 जुलाई से शुरू होगा. इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया को एक टेस्ट, तीन टी20 और तीन वनडे मैच खेलने हैं. इस दौरे की शुरुआत एकमात्र टेस्ट मैच से होगी, जो 1 जुलाई से 5 जुलाई तक खेला जाएगा. इस टेस्ट के बाद दोनों टीमों के बीच तीन टी20 मैच खेले जाएंगे. ये टी20 7, 9 और 10 जुलाई को खेले जाएंगे. टी20 सीरीज के बाद तीन वनडे मैच होंगे, ये वनडे मैच 12, 14, 17 जुलाई को खेले जाएंगे. 

Trending news