IPL 2020: टाटा अल्ट्रोज बनी आईपीएल 13 की नई ऑफिशियल पार्टनर
Advertisement

IPL 2020: टाटा अल्ट्रोज बनी आईपीएल 13 की नई ऑफिशियल पार्टनर

आईपीएल 2020 की शुरुआत से पहले टूर्नामेंट के एक और नए आफिशियल पार्टनर का ऐलान हुआ है. बता दें कि टाटा मोटर्स की अल्ट्रोज हैचबैक आईपीएल 13 की नई आफिशियल पार्टनर है. 

टाटा की अल्ट्रोज हैचबैक बनी आईपीएल 13 नई ऑफिशियल पार्टनर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 13 (IPL 13) की शुरुआत में बहुत कम वक्त बाकी रहा है गया है. सभी क्रिकेट फैन्स को 19 सिंतबर का बेसब्री से इंतजार है, जब आईपीएल 2020 का पहला मुकाबला खेला जाएगा. ऐसे में टूर्नामेंट से पहले इस आईपीएल के नए ऑफिशियल पार्टनर की घोषणा हो गई है. दरअसल आने वाले आईपीएल में टाटा मोटर्स की प्रीमियर अल्ट्रोज (Tata Altroz) हैचबैक आईपीएल 13 की नई आफिशियल पार्टनर होगी. इससे पहले भी टाटा की गाड़ियों ने आईपीएल के लिए यह भागीदारी की है. 

  1. टाटा अल्ट्रोज बनी IPL 13 की ऑफिशियल पार्टनर
  2. पिछले 3 साल से टाटा मोटर्स आईपीएल का हिस्सा
  3. IPL 2020 का टाइटल स्पॉन्सर है ड्रीम इलेवन

टाटा नेक्सॉन, हैरियर की राह पर अल्ट्रोज हैचबैक
गौरतलब है कि चाइनीज मोबाइल कंपनी वीवो से आईपीएल 13 की टाइटल स्पॉन्सरशिप छीनने के बाद सब को ऐसा लग रहा था कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को इस कंपनी से होने वाले 440 करोड़ के भुगतान में नुकसान झेलना होगा. लेकिन पहले ऑनलाइन फैंटसी गेम एप ड्रीम इलेवन ने 221 करोड़ में इस साल के लिए आईपीएल की टाइटल स्पॉन्सरशिप ली. इस बीच टाटा की अल्ट्रोज आईपीएल 2020 (IPL 2020) का हिस्सा बनी है. ऐसे में टाटा मोटर्स (Tata Motors) के एक अधिकारी ने अपने बयान में कहा है कि ऑल्ट्रोज भी कंपनी के अन्य मॉडल नेक्सॉन और हैरियर की राह पर है. यह दोनों कार क्रमश: 2018 और 2019 में आईपीएल के आधिकारिक सहयोगी रह चुके हैं. इस मौके पर टाटा मोटर्स की यात्री वाहन कारोबार इकाई के विपणन प्रमुख विवेक श्रीवास्तव ने कहा कि त्यौहारी मौसम हमारे लिए ठीक से शुरू हुआ है और आईपीएल देश में क्रिकेट प्रेमियों के बीच किसी त्यौहार से कम नहीं है. हम आईपीएल के साथ लगातार तीसरे साल जुड रहे हैं.

आईपीएल चैयरमैन बृजेश पटेल ने जताई खुशी 
टाटा अल्ट्रोज हैचबैक के नए आईपीएल ऑफिशियल पार्टनर बनने पर इंडियन प्रीमियर लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने खुशी जताई है. पटेल ने कहा है कि टाटा मोटर्स आईपीएल के साथ 2018 से आधिकारिक सहयोगी बनी हुई है. हमारा संबंध लगातार मजबूत हो रहा है. इस साल आईपीएल 19 सितंबर से शुरू हो रहा है. यह संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में तीन स्थान दुबई, आबू धाबी और शारजाह में 53 दिन तक चलेगा. मालूम हो इससे पहले शैक्षणिक कंपनी अनएकडेमी (Unacademy) और क्रेडिट कार्ड भुगतान संबंधित कंपनी सीआरईडी (CRED) इस आईपीएल की ऑफिशिलय पार्टनर बन चुकी हैं. 

इनपुट:  भाषा

Trending news