IPL 2022: Team India में मिडिल ऑर्डर की रीढ़ बनेगा ये खिलाड़ी! Rohit Sharma को नहीं आएगी सुरेश रैना की याद
Advertisement

IPL 2022: Team India में मिडिल ऑर्डर की रीढ़ बनेगा ये खिलाड़ी! Rohit Sharma को नहीं आएगी सुरेश रैना की याद

Tilak Verma MI IPL 2022: IPL 2022 में एक खिलाड़ी ने मुंबई इंडियंस के लिए शानदार खेल दिखाया है. इस खिलाड़ी ने अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया है. ऐसे में सेलेक्टर्स इस प्लेयर को टीम इंडिया में शामिल कर सकते हैं. 

IPL 2022: Team India में मिडिल ऑर्डर की रीढ़ बनेगा ये खिलाड़ी! Rohit Sharma को नहीं आएगी सुरेश रैना की याद

Tilak Verma MI IPL 2022: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) भले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई हो, लेकिन मुंबई इंडियंस के लिए एक स्टार प्लेयर ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया है. ये प्लेयर मुंबई टीम के लिए सबसे बड़ा मैच विनर बनकर उभरा है. ऐसे में सेलेक्टर्स इस प्लेयर को टीम इंडिया में शामिल कर सकते हैं. 

इस खिलाड़ी ने किया कमाल 

IPL 2022 में तिलक वर्मा (Tilak Verma) ने अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया है. उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए कई शानदार पारियां खेली हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 10 मैचों में तिलक वर्मा ने 313 रन बनाए हैं. वह मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की बल्लेबाजी क्रम की अहम कड़ी बन गए हैं. 19 साल के इस युवा बल्लेबाज के पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी पिच पर रन बना सकें. रोहित शर्मा की कप्तानी में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन निखर सामने आया है. 

मेगा ऑक्शन में खुली किस्मत 

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में तिलक वर्मा (Tilak Verma) को मुंबई इंडियंस ने 1.7 करोड़ रुपये में खरीदा था, जबकि तिलक वर्मा का बेस प्राइज 20 लाख रुपये था. तिलक वर्मा भारत की अंडर-19 वर्ल्ड कप का भी हिस्सा रह चुके हैं. उन्हें खरीदने के लिए मुबंई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स से मुकाबला करना पड़ा. तिलक वर्मा ने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन कर सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. तिलक वर्मा के पिता इलेक्ट्रीशियन का काम करते थे. 

टीम इंडिया में हो सकते हैं शामिल 

आईपीएल के बाद टीम इंडिया साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी. उसके बाद टीम को वेस्टइंडीज दौरे पर भी जाना है. ऐसे में कई बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है. इसी वजह से सेलेक्टर्स तिलक वर्मा को मौका दे सकते हैं. जब से महेंद्र सिंह धोनी, युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और सुरेश रैना (Suresh Raina) ने रिटायरमेंट लिया है. टीम इंडिया (Team India) का मिडिल ऑर्डर (Middle Order) चरमरा गया है. भारतीय टीम अभी तक नंबर चार के लिए बल्लेबाज नहीं ढूंढ पाई थी, तिलक वर्मा इस नंबर के लिए बिल्कुल फिट बैठते हैं. 

Trending news