IPL: भारत में Covid 19 के हालात देख टूट गए Trent Boult, शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

IPL 2021 सीजन को कोरोना वायरस के कारण अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है. सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर वापस लौट रहे हैं. भारत में कोरोना वायरस के मामले फिलहाल थमते नजर नहीं आ रहे हैं. देश के अलग-अलग राज्यों में कोरोना का कहर जारी है.

IPL: भारत में Covid 19 के हालात देख टूट गए Trent Boult, शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट
Trent Boult

नई दिल्ली: IPL टूर्नामेंट खेलने के लिए भारत आने वाले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) भारत में कोरोना के मौजूदा हालात देखकर काफी दुखी हैं. आईपीएल 2021 सीजन को कोरोना वायरस के कारण अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है. सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर वापस लौट रहे हैं. न्यूजीलैंड लौटते समय ट्रेंट बोल्ट खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने भारत के हालात देखकर इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

ट्रेंट बोल्ट ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने लिखा, 'भारतीयों को ऐसे देखकर दिल को दुख हुआ है. IPL 2021 स्थगित होने के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम को छोड़कर दुखी हूं. लोगों की तकलीफ देखकर किसी से भी इस समय तुलना नहीं की जा सकती.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Trent Boult (@trrrent_)

भारत एक खूबसूरत देश

ट्रेंट बोल्ट ने आगे लिखा, 'भारत एक ऐसी जगह है जिसने मुझे एक क्रिकेटर और व्यक्ति के रूप में बहुत कुछ दिया है. मैंने हमेशा अपने भारतीय फैंस से मिले समर्थन की गहराई से सराहना की है. यह दुखद समय है और मुझे उम्मीद है कि चीजें जल्द ही सुधर सकती हैं. मैं इस खूबसूरत देश में लौटने का इंतजार कर रहा हूं.'

भारत में कोरोना वायरस का कहर जारी

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के मामले फिलहाल थमते नजर नहीं आ रहे हैं. देश के अलग-अलग राज्यों में कोरोना का कहर जारी है. देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 4,03,738 नए केस सामने आए हैं. जबकि कोरोना की चपेट में आए 4,092 कोविड मरीजों की मौत हुई है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.