Zee Rozgar Samachar

IPL ट्रॉफी जीतने में नाकाम क्रिस गेल ने KXIP के खिलाड़ियों को दिया ये इमोशनल मैसेज

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने अपनी आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के साथियों को हौंसला बढ़ाया है. पंजाब टीम इस बार भी आईपीएल में अच्छा नहीं कर सकी और प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही.

IPL ट्रॉफी जीतने में नाकाम क्रिस गेल ने KXIP के खिलाड़ियों को दिया ये इमोशनल मैसेज
क्रिस गेल (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने अपनी आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के साथियों को हौंसला बढ़ाया है. पंजाब टीम इस बार भी आईपीएल में अच्छा नहीं कर सकी और प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही. टीम ने 12 प्वॉइंट्स के साथ छठे स्थान पर रहते हुए लीग में अपने सफर अंत किया.

यह भी पढ़ें- अक्षर कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' के समर्थन में उतरीं भारतीय शटलर साइना नेहवाल

पंजाब ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें गेल अपनी टीम से कह रहे हैं, 'मेरे लिए यह आईपीएल का दुखद अंत है, लेकिन आप आईपीएल को अपने आप को तोड़ने की मंजूरी नहीं दे सकते. ये हकीकत में आपको जिंदगी के बारे में सिखाती है. यह क्रिकेट का व्यवहार है. क्रिकेट आपको जिंदगी के बारे में बताता है, इसके उतार-चढ़ाव के बारे में बताता है, आप जानते हैं कि ये खेल है. साथ देने के लिए हर एक इंसान का शुक्रिया.' 

पंजाब के कप्तान केएल राहुल ( KL Rahul) ने कहा कि टीम जिस तरह से खेली उस पर उन्हें गर्व है. उन्होंने कहा, 'हम जिस तरह से खेले उस पर हमें गर्व है. हम अगले साल मजबूत वापसी करेंगे और कुछ खुशी के पल देखेंगे. ये मुश्किल साल रहा है. ऐसे ही खेल चलता है, ऐसे ही आईपीएल होता है. अगले साल मजबूती से वापसी करते हैं.'
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.