IPL 2022: टीम इंडिया के फ्यूचर स्टार को KKR ने प्लेइंग XI से किया बाहर, लगातार हो रहा था फ्लॉप
Advertisement

IPL 2022: टीम इंडिया के फ्यूचर स्टार को KKR ने प्लेइंग XI से किया बाहर, लगातार हो रहा था फ्लॉप

KKR vs RR IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ खेले जा रहे मैच में केकेआर (KKR) ने वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को टीम की प्लेइंग XI से बाहर कर दिया है. 

Photo (IPL)

Anukul Roy Replaces Venkatesh Iyer In KKR Playing XI: आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 47वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टॉस जीतकर पहेल बॉलिंग का फैसला किया है. इस मैच में केकेआर की टीम दो बदलाव के साथ मैदान पर उतरी है. श्रेयस अय्यर ने इस मैच में एक ऐसे खिलाड़ी को बाहर किया है जिसे आने वाले समय में टीम इंडिया का स्टार प्लेयर माना जा रहा है, लेकिन ये खिलाड़ी इस सीजन में अभी तक बिल्कुल फ्लॉप रहा था.

KRR ने इस खिलाड़ी को किया बाहर

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) इस मैच में दो बदलाव करते हुए हर्षित राणा और वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को टीम की प्लेइंग XI से बाहर किया है. अनुकूल रॉय और शिवम मावी को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने का मौका दिया गया है. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को टीम से बाहर करना एक बड़ा फैसला है, क्योंकि पिछले कुछ में वेंकटेश अय्यर ने अपने खेल से सभी का दिल जीता था. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को टीम इंडिया (Team India) में भी डेब्यू करने का मौका मिला, लेकिन इस सीजन में लगातार फ्लॉप होने के बाद उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया है. 

सीजन 15 में अय्यर का प्रदर्शन

कोलकाता (KKR) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत से पहले विस्फोटक बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को 8 करोड़ रुपए में रिटेन किया था. अय्यर (Venkatesh Iyer) ने पिछले आईपीएल सीजन में 10 मैच खेलते हुए 41.11 की औसत से 370 रन बनाए थे, जिसमें 4 अर्धशतक भी शामिल थे. लेकिन अय्यर ने इस सीजन में खेले 9 मैचों में 16.50 की औसत से सिर्फ 132 रन बनाए हैं. उनके बल्ले से इस सीजन में सिर्फ 1 फिफ्टी देखने को मिली है. अय्यर के लिए अब आने वाले मुकाबलों में भी प्लेइंग XI में जगह बनाना काफी मुश्किल होगा.

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग XI 

जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), करुण नायर, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप सेन.

कोलकाता की प्लेइंग XI 

एरॉन फिंच, सुनील नरेन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), बाबा इंद्रजीत (विकेटकीपर), नीतीश राणा, अनुकूल रॉय, आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, उमेश यादव, टिम साउथी, शिवम मावी.

Trending news