VIDEO: हार्दिक ने फिर जड़ा हेलिकॉप्टर सिक्स, IPL ने अनोखे कमेंट के साथ किया शेयर

आईपीएल में कोलकाता और मुंबई के बीच हुए मैच में हार्दिक पांड्या ने अपनी तूफानी 91 रनों की पारी के दौरान एक बार फिर से हेलीकॉप्टर सिक्स लगाया जिसे आईपीएल ने अपने साइट पर खास कमेंट के साथ शेयर किया है.  

VIDEO: हार्दिक ने फिर जड़ा हेलिकॉप्टर सिक्स, IPL ने अनोखे कमेंट के साथ किया शेयर
(फोटो: IANS)

नई दिल्ली: भारत के क्रिकेट प्रेमियों को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट बहुत पसंद है. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी दर्शक इसकी बहुत उम्मीद करते हैं. इस सीजन में मुंबई के हार्दिक पांड्या ने भी कई बार हेलीकॉप्टर शॉट लगाकर लोगों का दिल जीता है. रविवार को हुए कोलकाता और मुंबई के बीच मैच में भी हार्दिक ने अपने फैंस को एक बार फिर हेलीकॉप्टर शॉट से शानदार छक्का लगा कर खुश कर दिया. 

हार्दिक ने आते ही लगाए बड़े शॉट
कोलकाता के मैदान में इस सीजन का आखिरी मैच था. मुंबई की टीम कोलकाता के दिए 233 के लक्ष्य का पीछा कर रहे थी. टीम की शुरुआत खराब रही थी और कम स्कोर पर ही चार विकेट गिर जाने के कारण हार्दिक को बल्लेाबजी करने आना पडा़. हार्दिक के साथ क्रीज पर कीरोन पोलार्ड मौजूद थे. हार्दिक ने आते से ही छक्कों और चौकों की बरसात करना शुरू कर दी और 12वें ओवर में ही अपनी टीम का स्कोर 100 के पार कर दिया.

यह भी पढ़ें: VIDEO: रसेल ने खेली तूफानी पारी, पत्नी ने इंटरव्यू लेकर इस अंदाज में किया बर्थडे विश

कुछ अलग ही रहा यह हेलीकॉप्टर शॉट
पारी का 13वां ओवर हैरी गुर्ने कर रहे थे. गुर्ने ने हार्दिक को ओवर की दूसरी गेंद पर यार्कर फेंकने की कोशिश की जो सटीक नहीं बैठी. हार्दिक तो पहले से ही बड़ा शॉट लगाने के लिए तैयार थे. उन्होंने तेजी से फ्लिक कर हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर गेंद मिड विकेट बाउंड्री की ओर उछाल दी. गेंद बाउंड्री पार दर्शकों के पास जा पहुंची. कॉमेंटेटर्स को भी हार्दिक का यह शॉट बहुत पसंद आया.

नहीं मिला हार्दिक को सही साथ
इस पारी में 34 गेदों पर हार्दिक के 91 रन मुंबई को जीत नहीं दिला सके और टीम को 34 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस पारी में हार्दिक अकेले नजर आए. उन्हें अपनी टीम से किसी का साथ नहीं मिला. उनके बाद सबसे ज्यादा रन सूर्य कुमार यादव के 26 रन थे. वहीं क्रुणाल पांड्या (24), कीरोन पोलार्ड (20), रोहित शर्मा (12) और इवान लुईस (15) अपनी पारी लंबी नहीं कर सके.

यह भी पढ़ें: VIDEO: मुंबई की हार से दबा हार्दिक पांड्या का तूफान, बनाए रसेल से ज्यादा और तेज रन

बेहतर रही कोलकाता की पारी
इस मैच में कोलकाता की पारी बतौर टीम मुंबई से बहुत बेहतर रही. कोलकाता के रिकॉर्ड 232 के स्कोर में आंद्रे रसेल के 80 रन, शुभमन गिल के 84 रन, क्रिस लिन के 54 रन और कप्तान दिनेश कार्तिक के 7 गेंदों पर 15 रन की पारियों का योगदान रहा. इस जीत से कोलकाता ने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है.