VIDEO: पत्नी के मैदान पर आते ही युवराज सिंह ने जड़ा गगनचुंबी SIX

प्रैक्टिस सेशन के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब में वापसी करने वाले युवराज सिंह बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी उनकी पत्नी हेजल कीज स्टेडियम में आ पहुंची. 

VIDEO: पत्नी के मैदान पर आते ही युवराज सिंह ने जड़ा गगनचुंबी SIX
किंग्स इलेवन पंजाब का पहला मैच 8 अप्रैल को दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) के 11वें संस्करण का रोमांच अप्रैल में एक बार फिर शुरू होने वाला है. करीब दो माह तक चलने वाले आईपीएल सीजन 11 का पहला मैच 7 अप्रैल को पिछली बार की विजेता टीम मुंबई इंडियंस का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल का पहला मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं, इस रोमांचक सीजन का फाइनल 27 मई को मुंबई के ही वानखेड़े स्टेडियम में होगा. इस सीजन में एक बार फिर से राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दो साल के बैन के बाद मैदान में उतर रही हैं. 

आईपीएल में हिस्सा ले रही सभी टीमों ने मैदान पर पसीना बहाना भी शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी भी मोहाली स्टेडियम में प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. किंग्स इलेवन पंजाब की पूरी टीम इन दिनों मोहाली में ट्रेनिंग में जुटी हुई है। 

PICS: युवराज सिंह ने बाल कटवा कर केएल राहुल को कहा- सॉरी

एक प्रैक्टिस सेशन के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब में वापसी करने वाले युवराज सिंह बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी उनकी पत्नी हेजल कीज स्टेडियम में आ पहुंची. हेजल के मैदान पर आते ही युवराज सिंह भी अपने रंग में लौट आए. 

युवराज ने प्रैक्टिस के दौरान शानदार छक्का जड़ा. युवराज सिहं के इस छक्के का वीडियो खुद हेजल कीज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

युवी-गेल 2-3 मैच भी जीता दें तो हमारे पैसे वसूल हो जाएंगे : सहवाग

बता दें कि युवराज सिंह को इस बार आईपीएल नीलामी में किंग्स इलेवन पंजाब ने दो करोड़ रुपए में खरीदा. हेजल कीच ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- जैसे ही मैदान पर पहुंचीं तभी ऐसा हुआ था. उन्होंने युवराज सिंह के फैन क्लब को भी इस वीडियो को शेयर करने के लिए शुक्रिया कहा है. 

बता दें कि पिछले कुछ समय से युवराज सिंह और हेजल कीज की अनबन की खबरें भी मीडिया में चल रही थीं, लेकिन हेजल कीज के इस वीडियो और उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी ने इन सब अफवाहों पर विराम लगा दिया है. दरअसल, हाल ही में हेजल ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह वह अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं.

किंग्स XI पंजाब की पूरी टीम इस प्रकार है:
युवराज सिंह, क्रिस गेल, एरोन फिंच, अक्षर पटेल, केएल राहुल, एंड्रयू टाई, डेविड मिलर, मार्कस स्टोइनिस, करुण नायर, मयंक अग्रवाल, मनोज तिवारी, अक्षदीप नाथ, रविचन्द्रन अश्विन, मोहित शर्मा, बरिंदर सरां, मुजीब जादरान, बेन ड्वौर्शुइस, अंकित राजपूत, मयंक डागर, प्रदीप साहू, मंजूर डार.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.