VIDEO: 'गजब फैन' चला था मुंबई को सपोर्ट करने, जपने लगा धोनी का नाम
Advertisement

VIDEO: 'गजब फैन' चला था मुंबई को सपोर्ट करने, जपने लगा धोनी का नाम

यह फैन मुंबई-मुंबई चिल्ला रहा था, लेकिन जैसे ही महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर बल्लेबाजी के लिए यह फैन धोनी-धोनी जपने लगा.

मुंबई में दिखा धोनी का कंफ्यूज्ड फैन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) का आगाज 7 अप्रैल से हो चुका है. पहला मुकाबला मुंबई और चेन्नई के बीच खेला गया. पहले मुकाबले में ही ड्वेन ब्रावो के 30 गेंद में 68 रन की मदद से चेन्नई ने बेहद रोमांचक पहले मैच में मुंबई को एक गेंद बाकी रहते एक विकेट से हरा दिया. हरफनमौला क्रुणाल पांड्या के 22 गेंद में 41 रन की मदद से मुंबई ने चार विकेट पर 165 रन बनाए थे. जवाब में चेन्नई ने 15वें ओवर में सात विकेट 105 रन पर गंवा दिए थे, लेकिन ब्रावो ने 30 गेंद में तीन चौकों और सात छक्कों की मदद से 68 रन बनाकर मैच का पासा पलट दिया था. आईपीएल में जितने रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं, उतने ही मजेदार फैन्स स्टेडियम में भी पहुंच रहे हैं. 

  1. चेन्नई ने मुंबई को 1 विकेट से हराया था
  2. ड्वेन ब्रावो रहे थे जीत के हीरो
  3. महेंद्र सिंह धोनी ने 5 रन बनाए थे

आईपीएल 2018 के पहले मुकाबले में दो साल बाद आईपीएल में वापसी करने वाली महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई टीम को आखिरी तीन ओवर में 47 रन की जरूरत थी. ब्रावो ने 18वें ओवर में मैच की तस्वीर बदलते हुए नाथन मैक्लीनागन को दो छक्के और एक चौका जड़ा. इसके अगले ओवर में जसप्रीत बुमराह को तीन छक्के लगाए, लेकिन आखिरी गेंद पर मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को कैच दे बैठे. 

अब चेन्नई को एक ओवर में सात रन चाहिए थे और रिटायर्ड हर्ट हो चुके केदार जाधव क्रीज पर उतरे. मुस्ताफिजुर रहमान की पहली तीन गेंद खाली जाने के बाद जाधव ने चौथी गेंद पर छक्का लगाकर स्कोर बराबर किया और अगली गेंद पर चौके के साथ विजयी रन लिए. इस तरह आईपीएल का यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा. इस रोमांचक मुकाबले को देखने के लिए एक मजेदार फैन भी आया था. 

यह फैन मुंबई-मुंबई चिल्ला रहा था, लेकिन जैसे ही महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर बल्लेबाजी के लिए यह फैन धोनी-धोनी जपने लगा. इसके साथ ही इस फैन ने मुंबई की टी-शर्ट पहनी हुई थी, लेकिन धोनी-धोनी के जपने के साथ ही इस फैन ने अपनी टी-शर्ट भी बदल ली और चेन्नई की टी-शर्ट पहन ली है. इस कंफ्यूज्ड फैन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

इस मैच में मुंबई की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और उसका स्कोर एक समय दो विकेट पर 20 रन था जब सलामी बल्लेबाज एविन लुइस (0) और कप्तान रोहित शर्मा (15) सस्ते में आउट हो गए. इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने 29 गेंद में 43 और ईशान किशन ने 29 गेंद में 40 रन बनाकर मुंबई को ढर्रे पर लौटाया. दोनों ने तीसरे विकेट के लिये 78 रन जोड़े. इनके बाद क्रुणाल और हार्दिक पांड्या ने मिलकर 5.2 ओवर में 52 रन बनाकर टीम को 160 रन के पार पहुंचाया. क्रुणाल ने 17वें ओवर में दो चौके और एक छक्का लगाया. मार्क वुड्स के इस ओवर में 19 रन बने. उसने 19वें ओवर में फिर वुड्स को दो चौके और एक छक्का लगाकर 17 रन लिए.

दाहिने हाथ के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने लुइस को आउटस्विंगर पर एलबीडब्ल्यू आउट किया. लुइस ने आईपीएल के इतिहास में पहली बार डीआरएस का इस्तेमाल किया लेकिन फैसला चेन्नई के पक्ष में गया. कप्तान रोहित सीम लेती गेंदों के सामने एक बार फिर लाचार नजर आए.

Trending news