close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: जब धोनी की बेटी के साथ बच्चे बन गए शाहरुख, ऐसे की मस्ती

कोलकाता और चेन्नई के बीच हुआ यह मैच काफी रोमांचक रहा. रसैल की पारी पर सैम बिलिंग्स की 23 गेंदों में दो चौके और पांच छक्कों की मदद से खेली गई 53 रनों की पारी भारी पड़ गई. 

VIDEO: जब धोनी की बेटी के साथ बच्चे बन गए शाहरुख, ऐसे की मस्ती
पापा धोनी और चेन्नई टीम को सपोर्ट करने के लिए जीवा भी पहुंची (PIC : PTI)

नई दिल्ली: आंद्रे रसैल द्वारा 36 गेंदों में 11 छक्के और महज एक चौके की मदद से खेली गई 88 रनों की पारी भी कोलकाता को हार से बचा नहीं पाई. चेन्नई ने मंगलवार (10 अप्रैल) को एम.ए. चिदम्बरसम स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैच में कोलकाता को पांच विकेट से हरा कर अपने घर में दो साल बाद विजयी वापसी की है. कोलकाता ने चेन्नई के सामने 203 रनों की विशाल चुनौती रखी थी, जिसे मेजबान टीम ने आखिरी ओवर में एक गेंद बाकी रहते हुए पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया. 

कोलकाता और चेन्नई के बीच हुआ यह मैच काफी रोमांचक रहा. रसैल की पारी पर सैम बिलिंग्स की 23 गेंदों में दो चौके और पांच छक्कों की मदद से खेली गई 53 रनों की पारी भारी पड़ गई. बिलिंग्स के अलावा चेन्नई के लिए शेन वाटसन ने 19 गेंदों पर 42 रनों की पारी खेली जिसमें तीन चौके और इतने ही छक्के शामिल थे. 

चेन्नई को आखिरी ओवर में 17 रनों की दरकार थी. इन जरूरी रनों को ड्वेन ब्रावो (नाबाद 11, सात गेंद, एक छक्का) और रवींद्र जडेजा (नाबाद 11, पांच गेंद, एक छक्का) की जोड़ी ने पांच गेंदों में ही हासिल कर अपनी टीम को दूसरी जीत दिलाई. 

इस मैच में मैदान पर रोमांचक पलों के साथ स्टैंड्स में भी दिल खुश कर देने वाला नजारा देखने को मिला. चेन्नई को सपोर्ट करने के लिए यूं तो हजारों दर्शक आए थे, लेकिन एक फैन ऐसी थी जिसने सबका दिल जीत लिया. चेन्नई की यह नन्ही फैन कोई और नहीं कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा है. जीवा अपनी मम्मी साक्षी के साथ पीले रंग की ड्रेस पहने नन्ही जीवा अपने पापा की टीम को चीयर कर रही थी.

वहीं, शाहरुख खान भी कोलकाता की हौसलाअफजाई के लिए चेपॉक आए थे. क्यूट जीवा को देखकर शाहरुख खान भी खुद को नहीं रोक पाए और मस्ती करने लगे. शाहरुख जीवा के साथ स्टैंड्स में काफी मस्ती करते नजर आए. इतना ही शाहरुख जीवा के साथ बिल्कुल बच्चे ही बन गए. 

 

@zivasinghdhoni006 with @iamsrk !

A post shared by ICTGURLL // 9K (@ictgurll) on

जीवा के इंस्टाग्राम पेज से शाहरुख के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं. इस तस्वीर में शाहरुख जीवा के साथ फनी फेस बनाते नजर आ रहे हैं.

 

 

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@zivasinghdhoni006) on

साक्षी ने भी जीवा के साथ फनी फेस बनाकर एक तस्वीर शेयर की है.

 

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@zivasinghdhoni006) on

जीवा के पेज से और भी तस्वीर-वीडियो शेयर हुए हैं, जिनमें वह चेन्नई को चीयर करते हुए नजर आ रही हैं.

 

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@zivasinghdhoni006) on

कोलकाता नाइटराइडर्स ने भी जीवा-शाहरुख की क्यूट तस्वीर शेयर की है.

 

King Khan @iamsrk with @mahi7781 's daughter Ziva #CSKvKKR #KKRHaiTaiyaar

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders) on

बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता ने एक समय अपने पांच विकेट 10 ओवरों में 89 रनों पर ही खो दिए थे, लेकिन रसैल ने जैसे ही क्रीज पर कदम रखा, रनों का सैलाब उमड़ पड़ा. कोलकाता ने आखिरी के 10 ओवरों में 113 रन बटोरे और इसी कारण टीम 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 202 रन बनाने में सफल रही. यह रसैल का आईपीएल में सर्वोच्च स्कोर भी है.