VIDEO: डैड ने की छक्कों की बरसात, लेकिन बेटे को इस वजह से धोनी भी पसंद

आईपीएल में चेन्नई और हैदराबाद के बीच हुए मैच के बाद मैच की हीरो रहे शेन वाटसन ने अपने बेटे विलियम का इंटरव्यू लिया. इस इंटरव्यू में विलियम ने पिता के अलावा एमएस धोनी को भी अपना फेवरेट प्लेयर बताया. 

VIDEO: डैड ने की छक्कों की बरसात, लेकिन बेटे को इस वजह से धोनी भी पसंद
(फोटो: PTI)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मंगलवार का दिन एमएस धोनी की टीम के नाम रहा. इस मैच में धोनी के फैंस को उनकी बल्लेबाजी तो देखने को नसीब नहीं हुई, लेकिन  फिर वे बहुत खुश हुए क्योंकि उनकी टीम को एक मुश्किल जीत हासिल हुई थी. इस मुश्किल जीत का आसान बनाने वाले शेन वॉटसन ने मैच के बाद अपने बेटे, विलियम का इंटरव्यू लिया जिसमें विलियम ने धोनी के बारे में भी बात की. 

जूनियर वॉटसन ने किया पिता को चियर
धोनी की फैन फॉलोइंग यूं ही सब जगह नहीं है. शेन वाटसन ने जब हैदराबाद के खिलाफ 96 रनों की पारी खेल कर अपनी टीम को जीत के मुहाने पर खड़ा किया, तो वॉटसन के फैंस उनका विकेट गिरने से थोड़ी देर के लिए निराश जरूर हुए. फिर जब टीम ने मैच एक गेंद शेष रहते जीता, तो वॉटसन सहित पूरी टीम के फैंस में खुशी की लहर  दौड़ गई. इन फैंस ने वॉटसन के बेटे विलियम वाटसन भी मौजूद थे. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: अपनी धुलाई पर राशिद खान ने जब वाटसन को घूरा, तो फैंस ने बना डाले ये मीम्स

मैच के बाद वॉटसन ने अपने बेटे विलियम वॉटसन का इंटरव्यू लिया. इस इंटरव्यू में शेन ने विलियम से जब पूछा कि तुम्हारा फेवरेट प्लेयर कौन है तो जूनियर वॉटसन ने कहा, “आप”. इस पर शेन ने पूछा कि तुम्हारा कोई और फेवरेट खिलाड़ी है क्या. यहां विलियम ने कहा, “धोनी” जब शेन ने पूछा कि क्या धोनी छक्के लगाते हैं तब विलियम ने कहा “ऑल द टाइम (हमेशा)”

इस मैच में शेन वाटसन ने पहला ओवर मेडन खेलने के बावजूद केवल 53 गेंदों पर 96 रन ठोंके. वास्तव में उनके रन 48 गेंदों पर आए थे. वॉटसन ने 181.13 के स्ट्राइक रेट से 9 चौके और 6 छक्के लगाकर वे शतक पूरा करने और टीम के लिए मैच फिनिश करने से चूक गए थे. पर जीत की खुशी वॉटसन के लिए ज्यादा जरूरी थी जो कि उनके चेहरे पर दिखाई भी दी.

यह भी पढ़ें: IPL 2019: चेन्नई के प्लेऑफ में पहुंचने से अब कुछ साफ होने लगी है प्वाइंट टेबल की तस्वीर

विलियम इस पूरे मैच में चेन्नई की टीम को चियर करते दिखाई दिए. उनके साथ इमरान ताहिर के बेटे गिबारन भी दिखे. दोनों ही बच्चों की अच्छी दोस्ती है. यह बाद खुद विलियम ने इसी इंटरव्यू में शेन के एक सवाल का जवाब देते हुए कही.