BREAKING NEWS

Vijay Shankar की वजह से Rayudu से छिना था World Cup खेलने का मौका? क्रिकेटर ने अब खुलकर कही ये बात

रायडू को वर्ल्ड कप 2019 के लिए नंबर 4 बैटिंग पोजिशन का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा था, लेकिन टीम के 15 खिलाड़ियों में उनको शामिल ही नहीं किया गया और उनकी जगह अचानक से विजय शंकर को वर्ल्ड कप टीम में शामिल कर लिया गया.

Vijay Shankar की वजह से Rayudu से छिना था World Cup खेलने का मौका? क्रिकेटर ने अब खुलकर कही ये बात
Vijay Shankar and Ambati Rayudu

नई दिल्ली: टीम इंडिया में वर्ल्ड कप 2019 के लिए अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) को जगह नहीं मिलने पर जमकर विवाद देखने को मिला था. रायडू को वर्ल्ड कप 2019 के लिए नंबर 4 बैटिंग पोजिशन का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा था, लेकिन टीम के 15 खिलाड़ियों में उनको शामिल ही नहीं किया गया और उनकी जगह अचानक से विजय शंकर (Vijay Shankar) को वर्ल्ड कप टीम में शामिल कर लिया गया.

रायडू ने कसा था सेलेक्टर्स पर तंज 

टीम इंडिया के उस समय के चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने कहा था कि विजय शंकर ने  3D (तीनों विभागों में काबिलियत) टैलेंट के बूते अंबति रायडू को पीछे छोड़ दिया. इसके तुरंत बाद अंबाती रायडू ने एक ट्वीट के माध्यम से तंज कसते हुए भड़ास निकाली थी. रायडू ने लिखा, 'विश्व कप देखने के लिए मैंने अभी थ्री डी चश्मे का ऑर्डर दिया है.' बाद में निराश होकर रायडू ने गुस्से में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया.

अब शंकर ने 3D टैग को लेकर चुप्पी तोड़ी

विजय शंकर का वर्ल्ड कप में प्रदर्शन बहुत घटिया रहा था, जिसकी वजह से आजतक उन्हें फैंस 3D के नाम से ट्रोल करते हैं. अब शंकर ने पहली बार अपने 3D टैग को लेकर चुप्पी तोड़ी है. विजय शंकर ने कहा है कि उन्हें ये 3D टैग अनावश्यक तौर पर दिया गया है. उनका इससे कोई संबंध नहीं है और इसे बस उन्हें ट्रोल करने के लिए वायरल किया गया है.

विजय शंकर को रायडू से कोई शिकायत नहीं

विजय शंकर ने एक निजी हिंदी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा, 'इस ट्वीट के बाद से मैंने भारत की तरफ से सिर्फ तीन मैच ही खेले. मैंने कुछ बुरा प्रदर्शन नहीं किया. यहां तक की आईपीएल में भी मेरा बैटिंग ऑर्डर अलग रहा है. रायडू को लेकर बहुत से लोग मेरी तुलना उनसे करते हैं, मैं जिन परिस्थितियों में बैटिंग करता हूं, वह अलग है. रायडू से मुझे कोई शिकायत नहीं है. हम जब भी मिलते हैं तो अच्छी तरह से बात करते हैं.'

3D टैग को लेकर क्या बोले विजय शंकर 

विजय शंकर ने कहा, 'मैं हाल ही में रायडू से दिल्ली में मिला था और हमारे बीच में शानदार बातचीत हुई. लोगों ने मुझे बेतरतीब ढंग से एक 3D टैग दिया और इसे वायरल कर दिया, लेकिन उस ट्वीट के बाद मैंने विश्व कप में भारत के लिए तीन मैच खेले और अच्छा प्रदर्शन किया. मैंने कुछ भी बुरा नहीं किया.' बता दें कि रायडू ने भारत के लिए 55 वनडे खेले हैं जिसमें 47.05 की औसत से रन बनाए. वर्ल्ड कप 2019 से पहले कुछ मैचों में हालांकि वह फॉर्म में नहीं चल रहे थे और इसी कारण वह विश्व कप का टिकट गंवा बैठे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.