VIDEO: विराट कोहली के देखिए शानदार डांस मूव्स, बॉलीवुड एक्‍ट्रेस भी हो जाएंगी फेल
Advertisement

VIDEO: विराट कोहली के देखिए शानदार डांस मूव्स, बॉलीवुड एक्‍ट्रेस भी हो जाएंगी फेल

पंजाब के मैच से पहले विराट कोहली ने किया था अपने डांस मूव्स का प्रदर्शन, सोशल मीडिया पर वीडिओ खूब हो रहा है वायरल

विराट कोहली (फोटो-twitter)

दुबई: आईपीएल (IPL 2020) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. अब तक खेले गए आठ मुकाबलों में से बैंगलोर ने पांच में जीत दर्ज की हैं. विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम आरसीबी को पिछले मैच किंग्स इलेवन पंजाब (King XI Punjab) से आठ विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी लेकिन बैंगलोर के पास अब भी प्ले-ऑफ में जाने के अच्छे मौके हैं.

  1. प्री-मैच प्रैक्टिस सेशन के दौरान कोहली की मस्ती
  2. विराट कोहली ने दिखाए शानदार डांस मूव्स

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 8 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी. मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैंलेचर बैंगलोर ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 171 रन बनाए. आरसीबी के लिए कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 48 रन बनाए. जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब ने 20 ओवर में 2 विकेट खोकर के लक्ष्य हासिल कर लिया.

 

पंजाब के खिलाफ इस मुकाबले से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने अपने कुछ शानदार मूव्स दिखाए. प्री-मैच प्रैक्टिस सेशन के दौरान कोहली मस्ती में अपने कुछ डांसिंग मूव्स करते दिखाई दिए. विराट कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं फैन्स को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है और उनके डांस मूव्स को अलग अलग गानों के साथ लगाकर पोस्ट कर रहे हैं.

 

बता दें कि विराट कोहली ने मौजूदा सीजन में 8 मैचों में कुल 304 रन बनाए हैं और वह अपनी टीम के लिए फिलहाल टॉप स्कोरर हैं. उन्होंने अब तक 2 अर्धशतक लगाए हैं जिसमें 90 रन की नाबाद पारी भी शामिल है.

Trending news