IPL 2022: विराट ने चीते सी फुर्ती दिखाकर लपका हैरतअंगेज कैच, फैंस रह गए हैरान; VIDEO
Advertisement

IPL 2022: विराट ने चीते सी फुर्ती दिखाकर लपका हैरतअंगेज कैच, फैंस रह गए हैरान; VIDEO

Virat Kohli: राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ खेले गए मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) का हैरतअंगेज कैच लपका. इस कैच का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Photo (IPL)

Virat Kohli Takes A Stunner Catch vs Rajasthan Royals: आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 39वें मैच मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला गया. इस मैच में बैंगलोर की टीम को 29 रनों से हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान (RR) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल (RCB) को जीत के लिए 145 रनों का टारगेट दिया था, आरसीबी इस लक्ष्य को हासिल ना कर सकी. टीम के सबसे बड़े बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इस मैच में भी बल्ले से फ्लॉप रहे, लेकिन उन्होंने मैच में एक हैरतअंगेज कैच लपका, जिसे देख सभी फैंस हैरान रह गए.

विराट का हैरतअंगेज कैच

आईपीएल 2022 में विराट कोहली (Virat Kohli) की खराब फॉर्म रुकने का नाम नहीं ले रही है. इस मैच में भी वे 9 रन ही बना सके, लेकिन उन्होंने फील्डिंग में सभी का दिल जीता. विराट ने ये कमाल का कैच राजस्थान रॉयल्स (RR) की पारी के 18वें ओवर में लपका. हर्षल पटेल (Harshal Patel) गेंदबाजी कर रहे थे और राजस्थान के बल्लेबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने ओवर की पहली ही गेंद पर शॉर्ट मिड विकेट की ओर शॉट लगाया. शॉर्ट मिड विकेट पर विराट कोहली फील्डिंग कर रहे थे, उन्होंने चीते सी फुर्ती दिखाकर इस कैच को इतनी तेजी से लपका कि हर कोई हैरान रह गया. इस कैच का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

यहां देखें विराट कोहली का ये कैच

कोहली का फ्लॉप शो जारी

आईपीएल इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इस बार बिल्कुल फ्लॉप रहे हैं. विराट ने इस सीजन में अभी तक 9 मैचों में 16.00 की औसत से सिर्फ 128 रन ही बनाए हैं. विराट राजस्थान के खिलाफ भी 10 गेंदों पर 9 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए.  विराट (Virat Kohli) टी20 में टीम इंडिया (Team India) के लिए सबसे अहम खिलाड़ी है और उनका लगातार खराब प्रदर्शन आने वाले समय में टीम इंडिया के लिए मुश्किलें बढ़ा सकता है.

डु प्लेसिस ने किया विराट का बचाव

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf Du Plessis) ने इस मैच में विराट को ओपनिंग का मौका दिया था, लेकिन वे ओपन करते हुए भी बड़ी पारी नहीं खेल सके. मैच के बाद फाफ डु प्लेसिस (Faf Du Plessis) ने विराट कोहली की खराब फॉर्म के बारे में कहा, 'महान खिलाड़ी इस तरह के दौर से गुजरते रहे हैं. हम नहीं चाहते कि वह बाहर बैठकर खेल के बारे में सोचें. यह आत्मविश्वास का खेल है.'

Trending news