Watch: IPL 2022 में दिखा विराट का अंडरटेकर वाला रूप, शुभमन गिल को किया 'गला काटने' का इशारा
Advertisement

Watch: IPL 2022 में दिखा विराट का अंडरटेकर वाला रूप, शुभमन गिल को किया 'गला काटने' का इशारा

Virat Kohli Copy Undertaker Throat Slash: आईपीएल 2022 के 67वें मैच में भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली WWE स्टार अंडरटेकर के थ्रोट स्लैश (Throat Slash) की नकल करते दिखाई दिए.

IPL Photos

Virat Kohli Copy Undertaker Throat Slash: आईपीएल 2022 का 67वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला गया था. इस मैच में बैंगलोर ने एकतरफा जीत दर्ज कर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों का जिंदा रखा. बैंगलोर (RCB) की जीत के हीरो भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) रहे थे. कोहली इस मैच में पुराने अवतार में दिखाई दिए, बल्ले से धमाल मचाने के साथ-साथ फील्डिंग में वे बहुत मस्ती करते दिखाई दिए. विराट फील्डिंग के दौरान अंडरटेकर की नकल भी करते दिखाई दिए.

विराट का अंडरटेकर वाला रूप 

विराट कोहली (Virat Kohli) WWE के बहुत बड़े फैन है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान विराट कोहली WWE स्टार अंडरटेकर के थ्रोट स्लैश (Throat Slash) की नकल करते दिखाई दिए. अंडरटेकर का 'गला काटने' के इशारे को थ्रोट स्लैश (Throat Slash) कहा जाता है. इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने गुजरात के बल्लेबाज शुभमन गिल को 'गला काटने' का इशारा किया. इस सीजन में विराट लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मैच में भी ऐसा करते दिखाई दिए थे. उनके इस इशारे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

फॉर्म में लौटे विराट कोहली

गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ गुरुवार को खेले गए IPL मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की बल्लेबाजी में वही पुराना अवतार देखने को मिला. विराट कोहली ने गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ मैच में 54 गेंदों पर 73 रन की पारी खेली. इस पारी में 8 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. आईपीएल 2022 में विराट कोहली (Virat Kohli) का ये दूसरा अर्धशतक था. इस सीजन का पहला अर्धशतक भी विराट ने गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ ही जड़ा था.

IPL 2022 में कोहली का प्रदर्शन

इस सीजन में विराट कोहली (Virat Kohli) ने अभी तक लीग स्टेज के 14 मैचों में 23.77 की औसत से 309 रन बनाए हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में विराट कोहली (Virat Kohli) तीन बार डक पर भी आउट हुए हैं और सिर्फ 2 अर्धशतक ही जड़े हैं. इस सीजन में उनका स्ट्राइक रेट भी 117.94 का रहा है. बैंगलोर (RCB) की टीम अभी भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है, लेकिन उनके प्लेऑफ में पहुंचने का फैसला दिल्ली और मुंबई मैच के नतीजे पर निर्भर होगा.

Trending news