बेबी बंप में सोशल मीडिया पर छा रही हैं अनुष्का शर्मा, देखें शानदार Photos
Advertisement

बेबी बंप में सोशल मीडिया पर छा रही हैं अनुष्का शर्मा, देखें शानदार Photos

बॉलीवुड अभिनेत्री और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी बेबी बंप को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. 

 

बेंबी बंप में अनुष्का शर्मा का नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल (फोटो क्रेडिट- Anushka Sharma Facebook)

नई दिल्ली: टीम इंडिया और आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर करके सुर्खियां बटोरती रहती हैं. सुपरस्टार बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का अगले साल जनवरी में मां बनने जा रही हैं.

  1. बेबी बंप में अनुष्का की लेटेस्ट फोटो वायरल
  2. अनुष्का शर्मा जनवरी में बनेंगी मां
  3. विराट कोहली के साथ आईपीएल 13 के लिए यूएई में मौजूद हैं अनुष्का

एक मां बनने की खुशी क्या होती है, उसका अंदाजा अनुष्का शर्मा की इन तस्वीरों से आसानी से लगाया जा सकता है. इस बीच हाल ही में एक बार फिर से अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप को दिखाते हुए कुछ क्यूट और शानदार फोटो शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर धमाल मची रही हैं. 

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं अनुष्का शर्मा

गौरतलब है कि इन दिनों अनुष्का शर्मा अपने पति और आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) के कैप्टन विराट कोहली के साथ यूएई (UAE) में मौजूद हैं. आईपीएल 2020 (IPL 2020) को मद्देनजर रखते हुए अनुष्का कोहली के साथ बनी हुई हैं. इस दौरान विरुष्का की ढेर सारी तस्वीरें सामने आईं हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pocketful of sunshine 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

ऐसे में कुछ देर पहले अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं, जिसमें अनुष्का अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. इन फोटो में आप देख सकते हैं कि डैगरी ड्रेस में अनुष्का की कातिलाना मुस्कान उनके लुक को चार चांद लगा रही हैं.

साथ ही दुबई (Dubai) की धूप अनुष्का के खूबसूरत चेहरे की किस कदर रौनक बढ़ा रही है. सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. फैन्स अनुष्का की इन फोटो पर काफी लाइक और कमेंट कर रहे हैं. 

चहल की मगेंतर धनश्री के साथ भी नजर आईं थी अनुष्का 

दरअसल कुछ दिन पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) के बीच आईपीएल सीजन 13 (IPL 13) के तहत एक मुकाबला खेला गया. जिसमें अनुष्का शर्मा के साथ आरसीबी के फिरकी गेंदबाजी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मगेंतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भी नजर आईं.

बैंगलोर की जीत के बाद अनुष्का और धनश्री एक दूसरे के साथ टीम की जीत का जश्न का मानते हुए भी देखी गईं थीं. इसके बाद इन दोनों की क्यूट फोटो भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी. जिसे धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था. 

VIDEO

Trending news