IPL 2021: भारत को मिला ये खतरनाक गेंदबाज? Virender Sehwag ने की टीम में शामिल करने की मांग!
Advertisement

IPL 2021: भारत को मिला ये खतरनाक गेंदबाज? Virender Sehwag ने की टीम में शामिल करने की मांग!

आईपीएल में हर बार कोई न कोई युवा खिलाड़ी अपनी काबिलियत से सभी को प्रभावित करता है. ऐसे ही इस आईपीएल में पंजाब किंग्स के एक तेज गेंदबाज ने पूर्व भारतीय बल्लेबाज को खासा प्रभावित किया है. सहवाग ने यहां तक कह डाला कि गेंदबाज अगर ऐसे ही प्रदर्शन करता रहा तो बहुत जल्द भारतीय क्रिकेट टीम में जगह ले लेगा.

Virender Sehwag

दुबई: पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स के युवा तेज गेंदबाज की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि अगर यह गेंदबाज इसी तरह से गेंदबाजी करता रहा तो जल्दी ही भारतीय टीम में एंट्री कर सकता है. 

  1. भारत के लिए फायदेमंद साबित होगा गेंदबाज 
  2. आईपीएल में की है जबरदस्त गेंदबाजी 
  3. BCCI को ऐसे टैलेंट पर ध्यान देने की जरूरत

गेंदबाज खींच रहा है सबका ध्यान 

पंजाब किंग्स के अर्शदीप सिंह आईपीएल के चल रहे फेज में बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं. उन्होंने दूसरे फेज में अभी तक खेले 4 मैचों में उन्होंने 9 विकेट अपने नाम किए हैं. अर्शदीप सिंह ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 32 रन देकर 5 विकेट भी अपने नाम किए थे. आईपीएल के इस सीजन में वह दूसरे ऐसे गेंदबाज हैं जिसने 5 विकेट अपने नाम किए हैं 
    
वीरेंद्र सहवाग ने की जमकर तारीफ 

पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अर्शदीप की तारीफों के पुल बांधे हैं. सहवाग का मानना है कि अर्शदीप अगर ऐसे ही गेंदबाजी करते रहे तो जल्द ही उनका भारतीय टीम में चयन हो सकता है. सहवाग ने साफ शब्दों में कहा 'BCCI को ऐसे युवा टैलेंट पर जरूर ध्यान देना चाहिए.' 

घातक गेंदबाज साबित हो सकते हैं

अर्शदीप सिंह की गेंदबाजी के कायल हुए वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि वह गेंद को ऐसे स्विंग कराते हैं जैसे कोई दिग्गज गेंदबाजी करता है. अगर ऐसे ही उनकी गेंदबाजी रही तो आने वाले समय में घातक गेंदबाज साबित हो सकते हैं. अर्शदीप ने आईपीएल 2021 में अभी तक 10 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 16 विकेट अपने नाम किए हैं. आने वाले मुकाबलों में भी अर्शदीप बाकी टीमों के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं।

Trending news