IPL 2020: वीरेंद्र सहवाग ने बैंगलोर के गेंदबाजों का उड़ाया मजाक, वॉर्नर और बेयरस्टो इस दिग्गज के निशाने पर
Advertisement

IPL 2020: वीरेंद्र सहवाग ने बैंगलोर के गेंदबाजों का उड़ाया मजाक, वॉर्नर और बेयरस्टो इस दिग्गज के निशाने पर

वीरेंद्र सहवाग ने शुरू किया नया स्टैंड अप कॉमेडी कार्यक्रम ‘वीरू की बैठक', खिलाड़ियों का जमकर उड़ा रहे है मजाक  

वीरेंद्र सहवाग (फोटो-Instagram/virendersehwag)

नई दिल्ली: आईपीएल (IPL 2020) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच हुआ मैच बेहद रोमांचक रहा. सुपर ओवर तक गए इस मुकाबले में कोहली की सेना ने मुंबई के धुरंधरो को मात दी और इसी के साथ बैंगलोर ने टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की.

  1. सहवाग ने शुरू किया नया स्टैंड अप कॉमेडी कार्यक्रम ‘वीरू की बैठक
  2. सहवाग ने बैंगलोर के गेंदबाजों का उड़ाया मजाक
  3. वॉर्नर और बेयरस्टो के भी लिए मजे

मुंबई और बैंगलोर के बीच खेला गया ये मुकाबला सुपर ओवर तक पहुंचता ही नहीं लेकिन बैंगलोर के गेंदबाजों ने डेथ ओवर्स में टीम की लंका लगा दी वहीं आरसीबी की फील्डिंग भी बेहद खराब रही. मुंबई ने इसका फायदा उठाया और आखिरी चार ओवर में 80 रन जोड़कर मैच को सुपर ओवर तक ले गए.

भारत के पूर्व स्टार बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने आरसीबी की इसी खराब डेथ बॉलिंग का खूब मजाक उड़ाया है. सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. उस वीडियो में सहवाग ने पूरे मैच का विश्लेषण किया है लेकिन मजेदार अंदाज में. इस वीडियो में ये दिग्गज मैच पर स्टैंड अप कॉमेडी करते नजर आ रहे है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Cheeku Ki Sarkar. Catch the fresh episode of 'Viru Ki Baithak' every morning only on Facebook Watch #CricketTogether

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

वीरेंद्र सहवाग ने अपने इस वीडियो का नाम रखा है 'चीकू की सरकार’ और अपने इस कार्यक्रम को नाम दिया है ‘वीरू की बैठक'. इस पूरी वीडियो में वीरू अपने मस्त अंदाज में दिख रहे है. उन्होंने आरसीबी की खराब गेंदबाजों के अंतिम ओवरों में रन लुटाने पर काफी मजे लिए. उन्होंने कहा कि, ‘जिंदगी में अगर इंटरटेनमेंट चाहिए तो किसी चीज पर भरोसा करो या न करो लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की डेथ बोलिंग पर भरोसा जरूर करो. क्योंकि जीते हुए मैच को ये सुपर ओवर तक ले जाते हैं. खैर, चीकू की टीम यह मैच जीत गई पिछले साल की चैम्पियन के खिलाफ’.

वहीं इस वीडियो में जय हो चीकू सरकार’, जय हो चीकू सरकार’ भी बोलते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा  वीरेंद्र सहवाग ने इसमें आज के मैच पर भी कई बाते बोली है. उन्होंने डेविड वॉर्नर (David Warner) को रॉक और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को अंडरटेकर बुलाया है और इन दोनों खिलाड़ियों का भी खूब मजाक बनाया. इतना ही नहीं सहवाग ने इस हैदराबाद की टीम को पृथ्वी शॉ से बचकर रहने की सलाह भी दी है. बता दें कि ये वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है और फैन्स इसे काफी पसंद कर रहे है.

Trending news