धोनी को मैदान में देखने के लिए बेकरार हैं सहवाग, कहा-'खास होगा ये आईपीएल'

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ओपनर वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि, 'धोनी को फिर से खेलते हुए देखना शानदार होगा'

धोनी को मैदान में देखने के लिए बेकरार हैं सहवाग, कहा-'खास होगा ये आईपीएल'
वीरेंद्र सहवाग और महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)

मुंबई: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को इस साल की इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के ‘ज्यादा खास’ होने की उम्मीद है और इसका मुख्य वजह महेंद्र सिंह धोनी का एक साल के लंबे समय बाद अंतरराष्ट्रीय संन्यास की घोषणा करने के बाद पिच पर लौटना है. कोरोना वायरस महामारी के चलते इस साल आईपीएल भारत से बाहर संयुक्त अरब अमीरात में कराया जा रहा है और यह 19 सितंबर से शुरू हो रहा है.

यह भी पढ़ें- IPL 2020: इस बार सुरेश रैना को पछाड़ सकते हैं ये 5 क्रिकेटर

सहवाग फ्लिपकार्ट वीडियो पर एक शो ‘पावर प्ले विद चैम्पियंस’ की सह मेजबानी करेंगे. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि यह टूर्नामेंट हर किसी खिलाड़ियों और साथ ही दर्शकों के लिए कुछ ज्यादा खास होगा. धोनी को फिर से पिच पर देखना निश्चित रूप से खुशी देने वाला होगा. काफी कुछ होगा, क्या मुझे और ज्यादा कहने की जरूरत है? ’

अगस्त 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा के अपने फैसले से सभी को हैरान करने वाले धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की अगुआई करेंगे और टीम 19 सितंबर को अबुधाबी में लीग के शुरूआती मैच में मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी. 

सहवाग ने कहा कि क्रिकेट भारतीयों की जिंदगी का अहम हिस्सा है और प्रशंसकों ने खेल की बहाली के लिए काफी लंबा इंतजार किया. उन्होंने कहा, ‘मैंने लॉकडाउन में अपना काफी वक्त पुराने मैचों को देखते हुए उनका विश्लेषण करते हुए बिताया जिसमें मेरी पारियां भी शामिल थीं. क्रिकेट हम भारतीयों के ‘डीएनए’ का अहम हिस्सा है और हमने इसकी वापसी के लिए काफी इंतजार किया.’
(इनपुट-भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.