पहले ही मैच में गरजा युवी का बल्ला, ट्विटर पर लगा बधाईयों का तांता
Advertisement

पहले ही मैच में गरजा युवी का बल्ला, ट्विटर पर लगा बधाईयों का तांता

पहले ही मैच में गरजा युवी का बल्ला, ट्विटर पर लगा बधाईयों का तांता (फोटो साभारः IPL-10 ट्विटर)

नई दिल्लीः आईपीएल 10 के पहले मैच में ही युवराज सिंह का बल्ला ऐसा गरजा की अपनी टीम को जीत दिला कर माना. हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 10 के पहले मैच में सनराजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए युवी ने मात्र 27 गेंदों पर 62 रनों की शानदारी पारी खेली, जिसमें सात चौके और तीन छक्के शामिल थे. युवी की पारी बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 35 रन से हरा दिया. युवराज सिंह ने अपना अर्धशतक मात्र 23 गेंदों में पूरा किया. आईपीएल में ये युवराज सिंह का सबसे तेज अर्धशतक है. 

आकर्षक शॉट लगाए और बॉल को सीमा रेखा के बाहर पहुंचाया. अपनी शानदार पारी की बदौलत युवराज सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया. धमाकेदार पारी के बाद चारों तरफ से युवराज को बधाइयां मिल रही हैं. ट्विटर पर कई स्टार खिलाड़ियों और दिग्गजों ने उन्हें बधाई दी.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा, 'युवराज सिंह क्या इनिंग थी'  

तूफानी पारी के बाद बोले युवराज- अब मैं वापसी को लेकर चिंतित नहीं हूं

वहीं,  मुरली कार्तिक ने ट्वीट किया, 'विंटेज युवराज सिंह! इस इनिंग को मैंने पूरी तरह से इंजॉय किया. 

 

सर रवींद्र जडेजा के नाम से बने ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया है, 'कैंसर को हराकर जिंदगी को लौटाने वाले और फिर बोलरों को जोरदार हिट्स से पार्क के बाहर पहुंचाने वाले युवराज सिंह सचमुच में लाखों लोगों के लिए प्रेरणा हैं.' 

ये क्या माजरा! युवराज के बल्ले से लग रहे छक्के और खुश हो रहे थे कोहली

विश्व के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक रहे पूर्व दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी एलेन डोनाल्ड ने ट्विटर पर युवराज की पारी के लिए बधाई दी. 

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी टॉम मूडी ने भी ट्विटर पर युवराज की पारी की तारीफ की . 

IPL Opening Ceremony : एमी जैक्सन के साथ झूमा 'सारा जमाना'

आईपीएल के पहले ही मैच में ऐसी धमाकेदार पारी खेलने की खुशी युवराज के चेहरे पर साफ झलक रही थी. मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड के बाद उन्होंने कहा, 'हर आईपीएल खिलाड़ियों के लिए कुछ नया लेकर आता है. मैंने अपने बैटिंग पर काफी मेहनत की है और लंबे समय बाद वापसी कर अच्छी पारी खेलना सुखद होता है. खुशी है कि मैं शॉर्ट गेंदों पर भी अच्छे शॉट लगा सका.

युवराज ने कहा कि जैसे-जैसे आपकी उम्र बढ़ती है वैसे-वैसे और अधिक मेहनत करने की जरूरत होती है.' युवी ने कहा कि मैं जानता हूं कि गब्बर (शिखर धवन) हैदराबाद में बहुत लोकप्रिय हैं, इसलिए मैं खुशी-खुशी दूसरा नंबर ले लेता हूं.  

Trending news