Yuzvendra Chahal की पत्नी Dhanashree Verma ने RCB की Jersey में किया जबरदस्त Dance, Instagram पर हुईं Troll
Advertisement

Yuzvendra Chahal की पत्नी Dhanashree Verma ने RCB की Jersey में किया जबरदस्त Dance, Instagram पर हुईं Troll

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियोज शेयर करती हैं, जो फैंस को काफी पसंद आते हैं, लेकिन कभी-कभी उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है.

धनश्री वर्मा (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शानदार डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वो आरसीबी (RCB) टीम की जर्सी (Jersey) में नजर आ रही हैं.

  1. धनश्री वर्मा का जबरदस्त डांस
  2. धनश्री ने पहनी RCB Jersey
  3. फैंस ने धनश्री को किया ट्रोल

धनश्री वर्मा ने शेयर किया डांस वीडियो 

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'उसने ताली बजवाई, वो ऐसा कुछ अपलोड होने का इंतजार कर रही थी, एक साथ.' विराट कोहली की टीम की जर्सी पहनकर उन्होंने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया. उनके इस वीडियो को काफी व्यूज और लाइक्स मिले हैं. 

 

 

यह भी देखें- VIDEO: मालदीव के नीले समंदर में क्रिस गेल ने दिखाया स्वैग, पानी के अंदर किया पुश-अप्स

 

लोगों ने धनश्री को जमकर किया ट्रोल

कई फैंस ऐसे भी हैं जो धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) को जमकर ट्रोल किया है. एक यूजर ने लिखा, 'आईपीएल खत्म हो गया है दीदी.' दूसरे शख्स ने धनश्री की हाइवेस्ट जींस पर कमेंट करते हुए कहा, 'ये युजवेंद्र चहल की टी-शर्ट और क्रिस गेल की पैंट है. एक फैन ने इस डांसर को सलाह देते हुए लिखा, कभी घर के भी काम कर लिया करो.'

fallback

Trending news