भयानक हालात से गुजर रहा Chahal और Dhanshree का परिवार, सोशल मीडिया पर फैंस को बताया अपना दर्द

हमेशा बेहद खुश रहने वाली धनश्री वर्मा इन दिनों बड़े मुश्किल हालात से गुजर रही हैं. साथ ही युजवेंद्र चहल का परिवार भी मुश्किल हालात से गुजर रहा है. धनश्री वर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पेज पर एक पोस्ट लिखा है.

भयानक हालात से गुजर रहा Chahal और Dhanshree का परिवार, सोशल मीडिया पर फैंस को बताया अपना दर्द
Yuzvendra Chahal and Dhanshree Verma

नई दिल्ली: टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस को खूबसूरत फोटोज और वीडियोज के जरिए खुद के बारे में लगातार अपडेट देती हैं. पिछले कुछ समय से धनश्री वर्मा सोशल मीडिया से काफी दूर हैं.  

भयानक हालात से गुजर रहा चहल-धनश्री का परिवार

दरअसल, हमेशा बेहद खुश रहने वाली धनश्री वर्मा इन दिनों बड़े मुश्किल हालात से गुजर रही हैं. साथ ही युजवेंद्र चहल का परिवार भी मुश्किल हालात से गुजर रहा है. धनश्री वर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पेज पर एक पोस्ट लिखा है. धनश्री ने इस पोस्ट के जरिए फैंस से अपना दुख शेयर किया है. धनश्री वर्मा ने फैंस को बताया कि आखिर क्यों वह इतने दिनों से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं. 

धनश्री ने बयां किया दर्द 

धनश्री ने लिखा, 'ये समय मेरे लिए काफी मुश्किल और इमोशनल है. पहले मेरी मां और भाई कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. उस दौरान मैं आईपीएल के बायो-बबल में थी. मैं उस वक्त काफी लाचार महसूस कर रही थी, क्योंकि मैं उनके लिए चाहकर भी कुछ नहीं कर सकती थी. ऐसे समय में परिवार से दूर रहना काफी मुश्किल होता है. हमारा सौभाग्य था कि मेरा भाई और मां ठीक हो गए.'

चहल के माता-पिता भी कोरोना पॉजिटिव 

धनश्री ने कहा, 'लेकिन दुर्भाग्य से मैंने अपनी आंटी को खो दिया. अभी मेरे सास और ससुर (चहल के माता और पिता) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें गंभीर लक्षण हैं. मेरे ससुर अस्पताल में एडमिट हैं और सास का घर में ही इलाज चल रहा है. मैं अस्पताल में काफी भयानक हालात का सामना कर रही हूं, लेकिन साथ ही मैं काफी सावधानी बरत रही हूं. दोस्तों प्लीज घर पर रहिए और अपना और अपने परिवार का ध्यान रखिए. ऐसे मुश्किल समय में डांस करना और कंटेट बनाना कठिन है. लेकिन मैं फिर से शुरू करने की कोशिश करूंगी. कोरोना के खिलाफ लड़ाई हमें साथ मिलकर लड़नी होगी.'

चर्चित कपल है चहल और धनश्री

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी चर्चित कपल हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. युजवेंद्र चहल और धनश्री ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में शादी की थी.

डांसर हैं धनश्री

धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 15 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं. इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती है. इस यूट्यूब चैनल पर वह अपने डांस अकादमी के वीडियो भी अपलोड करती हैं. धनश्री ने साल 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है.

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.