Tokyo Olympics: जीत का जश्न मनाने के चक्कर में इस बॉक्सर को लगी चोट, Gold Medal पाने का मौका गंवाया

आयरलैंड (Ireland) के बॉक्सर एडेन वॉल्श (Aidan Walsh) ने क्वार्टर फाइनल में मिली जीत के अपने जज्बात पर काबू नहीं नहीं रखा. चोट लगने की वजह से वो टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) से बाहर हो गए.

Tokyo Olympics: जीत का जश्न मनाने के चक्कर में इस बॉक्सर को लगी चोट, Gold Medal पाने का मौका गंवाया
(फोटो-PTI)

टोक्यो: कभी कभी जरूरत से ज्यादा खुशी भी भारी पड़ सकती है. ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब आयरलैंड (Ireland) के बॉक्सर एडेन वॉल्श (Aidan Walsh) क्वार्टर फाइनल में मिली जीत का जश्न मनाने के चक्कर में चोट के शिकार होकर टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) से बाहर हो गए.

विपक्षी खिलाड़ी को मिला वॉकओवर 

बॉक्सिंग अधिकारियों ने रविवार को कहा कि एडेन वॉल्श (Aidan Walsh) ब्रिटेन (Britain) के पैट मैकोरमैक (Pat McCormack) के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले मेडिकल चेक इन के लिए नहीं आए जिससे उनके विरोधी को फाइनल में वॉकओवर मिल गया.

 

 

जश्न मनाने के दौरान लगी चोट

एडेन वॉल्श (Aidan Walsh) को अभी भी ब्रॉन्ज मेडल मिलेगा लेकिन उन्होंने गोल्ड जीतने का मौका गंवा दिया. क्वार्टर फाइनल में मॉरीशस (Mauritius) के मर्वेन क्लेयर (Merven Clair) पर मिली जीत के बाद वह खुशी के मारे इतनी बुरी तरह से कूदे कि टखने में चोट लग गई.

 

जिंदगीभर रहेगा अफसोस

आयरलैंड (Ireland) की बॉक्सिंग (Boxing) टीम ने पुष्टि की कि टखने की चोट की वजह से एडेन वॉल्श (Aidan Walsh) टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) से बाहर हो गए हैं. भले ही वॉल्श इस बार खाली हाथ अपने देश नहीं लौटेंगे, लेकिन गोल्ड जीतने का मौका गंवाने का उनको जिंदगीभर अफसोस रहेगा.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.