close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'ऑस्ट्रेलिया के ऑलाराउंडर जेम्स फाकनर ने जश्न में उतार दिए थे कपड़े'

एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने वाले विकेटकीपर ब्रैड हैडिन ने विश्व कप में जीत के बाद आस्ट्रेलियाई क्रिकेरों के जश्न की जानकारी देते हुए कहा है कि ऑलाराउंडर जेम्स फाकनर ने पार्टी के दौरान अपने कपड़े उतार दिए थे।

'ऑस्ट्रेलिया के ऑलाराउंडर जेम्स फाकनर ने जश्न में उतार दिए थे कपड़े'

मेलबर्न : एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने वाले विकेटकीपर ब्रैड हैडिन ने विश्व कप में जीत के बाद आस्ट्रेलियाई क्रिकेरों के जश्न की जानकारी देते हुए कहा है कि ऑलाराउंडर जेम्स फाकनर ने पार्टी के दौरान अपने कपड़े उतार दिए थे।

आस्ट्रेलिया ने रविवार को फाइनल में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर अपना पांचवां विश्व खिताब जीता था। ‘क्रिकेट.कॉम.एयू’ ने हैडिन के हवाले से कहा, मैं अब आपके लिए वह तस्वीर तैयार करता हूं। मेरे सामने जेम्स फाकनर है जिसके अपने कपड़े उतार दिए थे लेकिन सभी को मत बताना। उन्होंने कहा, मेरे साथ कोच था जिसके पास विश्व कप था लेकिन वह कुछ बोल नहीं पा रहा था। हमारे साथ मार्श ब्वायज थे जिसने बारे में मैं कुछ नहीं बता सकता। हैडिन ने कहा, मेरे साथ जोश हेजलवुड था। उसने 30 साल में कभी नहीं पी थी। यह समस्या थी। हम उसे पिला नहीं सकते थे। उसके सामने पीना बुरे सपने की तरह है।

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल और ग्रांट इलियट के आउट होने पर जरूरत से ज्यादा जश्न और आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की लगातार छींटाकशी के बारे में पूछने पर हैडिन ने कहा, आपको पता है कि क्या हुआ। वे इसके हकदार थे। उन्होंने न्यूजीलैंड (पूल चरण के मैच के दौरान) में पूल करने के मैच के बाद हमारे साथ इतना अच्छा व्यवहार किया और हम असहज थे।

उन्होंने कहा, मैंने टीम बैठक के दौरान कहा था। मैं इसे और सहन नहीं कर सकता। हम उनके खिलाफ कड़े से कड़ा रवैया अपनाएंगे। मैंने कहा था कि मैं इस तरह क्रिकेट नहीं खेल सकता। हैडिन ने कहा, फाइनल में मैं एक बार फिर उन्हें निशाना बनाने को तैयार था। मैंने इसके बाद कोई वनडे मैच नहीं खेलना था इसलिए वह मुझे जितने मर्जी समय तक निलंबित करना चाहें कर सकते थे।