जापान ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे जयराम, प्रणय और श्रीकांत
Advertisement

जापान ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे जयराम, प्रणय और श्रीकांत

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों के लिए आज यहां जापान ओपन सुपर सीरीज में मिश्रित दिन रहा जब अजय जयराम, एचएस प्रणय और के श्रीकांत पुरूष एकल के दूसरे दौर में जगह बनाने में सफल रहे।

जापान ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे जयराम, प्रणय और श्रीकांत

टोक्यो : भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों के लिए आज यहां जापान ओपन सुपर सीरीज में मिश्रित दिन रहा जब अजय जयराम, एचएस प्रणय और के श्रीकांत पुरूष एकल के दूसरे दौर में जगह बनाने में सफल रहे।

जयराम ने 46 मिनट चले मुकाबले में इंडोनेशिया के सोनी ड्वी कुनकोरो को 21-19 23-21 से हराकर 2013 हांगकांग ओपन में हार का बदला लिया। प्रणय को हालांकि मलेशिया के इसकंदर जुल्करनैन जैनुद्दीन 23-21 19-21 21-18 से हराने के लिए काफी पसीना बहाना पड़ा।

रियो ओलंपिक के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे दुनिया के 13वें नंबर के खिलाड़ी श्रीकांत को हमवतन पी कश्यप को हराने के लिए जूझना पड़ा जो चोट के बाद वापसी कर रहे हैं। आठवें वरीय श्रीकांत ने एक घंटे और दो मिनट में कश्यप को 14-21 21-14 23-21 से हराया जो चोट से उबरने के बाद सिर्फ दूसरे टूर्नामेंट में खेल रहे हैं।

जयराम को अगले दौर में श्रीकांत का सामना करना है जबकि प्रणय को हांगकांग के वोंग विंग की विन्सेंट और डेनमार्क के दूसरी वरीय विक्टर एक्सेलसेन के बीच होने वाले मैच के विजेता से भिड़ना है। इस बीच एक अन्य मुकाबले में बी साई प्रणीत को कड़ी चुनौती पेश करने के बावजूद हांगकांग के एनजी का लांग एंगस के खिलाफ 21-9 21-23 10-21 से शिकस्त का सामना करना पड़ा।

Trending news