close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड जीता, लेकिन नहीं चल पाए कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी

लंबे समय बाद घरेलू क्रिकेट में वापसी पर रहे भारत की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सिर्फ नौ रन बना पाए लेकिन इसके बावजूद झारखंड ने गुरुवार को यहां विजय हजारे एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप बी मैच में जम्मू एवं कश्मीर को पांच रन से हरा दिया।

झारखंड जीता, लेकिन नहीं चल पाए कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी

अलूर (कर्नाटक) : लंबे समय बाद घरेलू क्रिकेट में वापसी पर रहे भारत की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सिर्फ नौ रन बना पाए लेकिन इसके बावजूद झारखंड ने गुरुवार को यहां विजय हजारे एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप बी मैच में जम्मू एवं कश्मीर को पांच रन से हरा दिया।

झारखंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज इशांक जग्गी (54) और कौशल सिंह (53) के अर्धशतकों की बदौलत 50 ओवर में सभी विकेट खोकर 210 रन बनाए। आठ साल बाद झारखंड का प्रतिनिधित्व कर रहे धोनी हालांकि 24 गेंद की पारी के दौरान सिर्फ नौ रन बनाए।

जम्मू एवं कश्मीर की ओर से वसीम रजा ने धोनी के विकेट सहित 31 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। राम दयाल और रोहित शर्मा के खाते में दो दो विकेट गए। इसके जवाब में जम्मू एवं कश्मीर की टीम शुभम खजूरिया :60: और परवेज रसूल (63) के अर्धशतकों के बावजूद 50 ओवर में सात विकेट पर 205 रन ही बना सकी। शुभम ने काफी धीमी बल्लेबाजी की और अपनी पारी के दौरान 106 गेंद का सामना करते हुए सात चौके और एक छक्का मारा।

झारखंड की ओर से शाहबाज नदीम ने 28 रन देकर तीन जबकि राहुल शुक्ला ने 30 रन देकर दो विकेट चटकाए।