बैटिंग पर किया सवाल, तो कोहली ने दिया करारा जवाब, WATCH VIDEO
Advertisement

बैटिंग पर किया सवाल, तो कोहली ने दिया करारा जवाब, WATCH VIDEO

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैच में भारत ने शानदार जीत हासिल कर सीरीज अपने नाम कर ली। मैच के बाद प्रेस कन्फ्रेंस में जब एक जर्नलिस्ट ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से पूछा कि बतौर ओपनिंग बैट्समैन वह कुछ कमाल क्यों नहीं दिखा पा रहे हैं, तो विराट कोहली ने जवाब देकर पत्रकार की बोलती बंद कर दी।

वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैच में भारत ने शानदार जीत हासिल कर सीरीज अपने नाम कर ली। मैच के बाद प्रेस कन्फ्रेंस में जब एक जर्नलिस्ट ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से पूछा कि बतौर ओपनिंग बैट्समैन वह कुछ कमाल क्यों नहीं दिखा पा रहे हैं, तो विराट कोहली ने जवाब देकर पत्रकार की बोलती बंद कर दी।

विराट कोहली ने कहा कि मैंने आईपीएल में ओपनिंग की और चार शतक बनाए, तब किसी ने कुछ नहीं बोला। अब मैच में रन नहीं बनाए तो प्रॉब्लम हो गई। गौर हो कि टी20 सीरीज के तीन मैचों में ओपनिंग करते हुए कोहली ने सिर्फ 52 रन बनाए। कोहली ने कहा कि आईपीएल के वक्त सब कह रहे थे कि क्या कमाल की बैटिंग की है और अब मैंने दो पारियों में रन नहीं बनाए तो हर कोई आलोचना कर रहा है। उन्होंने जर्नलिस्ट के सवाल के जवाब में कहा कि आप बाकी 10 खिलाड़ियों पर भी फोकस कीजिए। अगर मैं ही सब कुछ करूंगा, तो बाकी क्या करेंगे। विराट ने यह बातें मजाकिया अंदाज में कहीं जिससे पत्रकार की बोलती बंद हो गई।

WATCH VIDEO

इंग्लैंड के खिलाफ बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए तीन टी20 मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 202 रन बनाए थे। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत बेहद खराब रही और कप्तान​ विराट कोहली सिर्फ 2 रन बनाकर रन आउट हो गए थे। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मैच ड्रॉ होने के बाद पांच मैचों की सीरीज भारत 4-0 से जीता था। इसके बाद वनडे और टी20 सीरीज में भारत ने 2-1 से जीत हासिल की। इस तरह इंग्लैंड के खिलाफ भारत ने तीनों फॉरमैट में जीत हासिल की।

Trending news