BREAKING NEWS

नेपियर वनडे: पाकिस्तान के खिलाफ न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने लगाया रनों का पहाड़

पाकिस्तानी आक्रमण को धत्ता बताते हुए न्यूजीलैंड ने केन विलियमसन और रोस टेलर के शतकों की मदद से मंगलवार को यहां दूसरे और आखिरी वनडे मैच में पांच विकेट पर 369 रन बनाए। अपना 150वां वनडे मैच खेल रहे टेलर ने नाबाद 102 रन बनाये जबकि विलियमसन ने 112 रन का योगदान दिया। सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने 76 रन जोड़े।

नेपियर वनडे: पाकिस्तान के खिलाफ न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने लगाया रनों का पहाड़

नेपियर : पाकिस्तानी आक्रमण को धत्ता बताते हुए न्यूजीलैंड ने केन विलियमसन और रोस टेलर के शतकों की मदद से मंगलवार को यहां दूसरे और आखिरी वनडे मैच में पांच विकेट पर 369 रन बनाए। अपना 150वां वनडे मैच खेल रहे टेलर ने नाबाद 102 रन बनाये जबकि विलियमसन ने 112 रन का योगदान दिया। सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने 76 रन जोड़े।

पाकिस्तान के खिलाफ यह न्यूजीलैंड का सर्वोच्च वनडे स्कोर है। इससे पहले उसने आकलैंड में 2011 में 311 रन बनाये थे जो उसका सर्वोच्च स्कोर था। वनडे क्रिकेट में न्यूजीलैंड का यह पांचवां सर्वोच्च स्कोर है। पहला मैच सात विकेट से हारने वाले पाकिस्तान को श्रृंखला बचाने के लिये यह मैच जीतना ही होगा। पाकिस्तान के लिये सिर्फ मोहम्मद इरफान 52 रन देकर दो विकेट ले सके। बिलावल भट्टी ने 10 ओवर में 93 रन दे डाले और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला।

न्यूजीलैंड की शुरुआत काफी आक्रामक रही। गुप्टिल और विलियमसन ने 18.2 ओवर में 100 रन जोड़ दिये। गुप्टिल को अहमद शहजाद ने आउट करके 124 रन की साझेदारी को तोड़ा। इस बीच विलियमसन ने र्सि 80 गेंद में 13 चौकों की मदद से अपना शतक पूरा किया। वह 112 रन बनाकर इरफान का शिकार हुए। अपना 150वां वनडे मैच खेल रहे टेलर ने 70 गेंद में शतक बनाया जो उनके कैरियर का 12वां शतक है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.