क्रिकेटर मुरली कार्तिक को पेटा से मिलेगा ‘दयालु खिलाड़ी पुरस्कार’
Advertisement

क्रिकेटर मुरली कार्तिक को पेटा से मिलेगा ‘दयालु खिलाड़ी पुरस्कार’

लोगों को मांस मुक्त जीवन के लिए प्रेरित करने वाले क्रिकेटर मुरली कार्तिक को उनके काम की सराहना के लिए पीपल फोर एथिकल ट्रीटमेंट आफ एनिमल्स (पेटा) की ओर से ‘दयालु खिलाड़ी पुरस्कार’ दिया जाएगा। कार्तिक सोशल मीडिया पर शाकाहारी भोजन को बढ़ावा देते रहे हैं और पेटा इंडिया के अभियान का भी हिस्सा रहे हैं।

नयी दिल्ली : लोगों को मांस मुक्त जीवन के लिए प्रेरित करने वाले क्रिकेटर मुरली कार्तिक को उनके काम की सराहना के लिए पीपल फोर एथिकल ट्रीटमेंट आफ एनिमल्स (पेटा) की ओर से ‘दयालु खिलाड़ी पुरस्कार’ दिया जाएगा। कार्तिक सोशल मीडिया पर शाकाहारी भोजन को बढ़ावा देते रहे हैं और पेटा इंडिया के अभियान का भी हिस्सा रहे हैं।

पेटा इंडिया के सहायक निदेशक (सेलीब्रिटी एंड पब्लिक रिलेशन) सचिन बंगेरा ने कहा, मुरली कार्तिक दुनिया को हमेशा यह बताते रहते हैं कि सिर्फ शाकाहारी भोजन चुनने से ही जानवरों और रोजाना की पीड़ा से बचाया जा सकता है और इससे स्वास्थ्य भी बेहतर होगा।

उन्होंने कहा, पेटा इंडिया सम्मानित महसूस कर रहा है कि ऐसा व्यक्ति उनकी टीम में शामिल है। पेटा इंडिया और इसकी अंतरराष्ट्रीय इकाइयों से अनिल कुंबले, सुशील कुमार, पंकज आडवाणी, आर माधवन, लारा दत्ता, पामेला एंडरसन, शाहिद कपूर, सोनू सूद, विद्युत जामवाल और पाल मैकार्टनी जैसे खिलाड़ी और सेलीब्रिटी जुड़े हैं।

Trending news