चोट के कारण अगले दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाएंगे ख्वाजा

बेहतरीन फार्म में चल रहे आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा मांसपेशियों में खिंचाव के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट क्रिकेट मैच में नहीं खेल पाएंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ यहां दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन क्षेत्ररक्षण करते समय ख्वाजा के बायें पांव की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था।

पर्थ: बेहतरीन फार्म में चल रहे आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा मांसपेशियों में खिंचाव के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट क्रिकेट मैच में नहीं खेल पाएंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ यहां दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन क्षेत्ररक्षण करते समय ख्वाजा के बायें पांव की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था।

उनकी अब वेस्टइंडीज के खिलाफ 26 दिसंबर से शुरू होने वाले बाक्सिंग डे टेस्ट मैच में ही वापसी होने की संभावना है। क्रिकेट आस्ट्रेलिया के फिजियो डेविड बीकले ने कहा, ‘उस्मान के बायें पांव की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है और उनका आज सुबह स्कैन करवाया गया। उनका एडिलेड और होबार्ट में होने वाले अगले दो टेस्ट मैचों में खेलना संदिग्ध है।’ ख्वाजा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ ब्रिस्बेन में 174 रन बनाये थे जो उनके करियर का पहला टेस्ट शतक था। इसके बाद उन्होंने पर्थ में पहली पारी में 121 रन बनाये।