Video : लव, ब्रेकअप और सुपर मॉम के बाद स्कर्ट की वजह से सुर्खियों में है ये टेनिस प्लेयर

इन दिनों ब्रिटेन में साल का तीसरा ग्रैंड स्लैम विंबलडन 2017 चल रहा है. इस साल विंबलडन में कई अजब नजारे भी देखने को मिले. गुरुवार को जहां चार खिलाड़ियों को मैच रोककर अंडरवियर चेंज करके आने के लिए कहा गया. वहीं, दूसरी और महिला डबल्स में एक पुरुष ने स्कर्ट पहनकर टेनिस खेला. 

Video : लव, ब्रेकअप और सुपर मॉम के बाद स्कर्ट की वजह से सुर्खियों में है ये टेनिस प्लेयर
जब विंबलडन में स्कर्ट पहनकर दर्शक ने खेला टेनिस (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली : इन दिनों ब्रिटेन में साल का तीसरा ग्रैंड स्लैम विंबलडन 2017 चल रहा है. इस साल विंबलडन में कई अजब नजारे भी देखने को मिले. गुरुवार को जहां चार खिलाड़ियों को मैच रोककर अंडरवियर चेंज करके आने के लिए कहा गया. वहीं, दूसरी और महिला डबल्स में एक पुरुष ने स्कर्ट पहनकर टेनिस खेला. 

एक पुरुष के स्कर्ट पहनकर कोर्ट में टेनिस खेलने पर ना केवल दर्शक बल्कि खिलाड़ी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. दरअसल, विंबलडन-2017 के महिलाओं के इंविटेशन डबल्स इवेंट में शुक्रवार को एक दिलचस्प वाकया हुआ. विंबलडन में एक प्रदर्शनी मैच के दौरान बेल्जियम की किम क्लिज्सटर्स ने दर्शकों से यूं ही पूछ लिया कि उन्हें कहां सर्विस करनी चाहिए.

इस सवाल का जवाब जब एक दर्शक ने दिया तो क्लिज्सटर्स ने कहा कि आप भी क्यों नहीं कोर्ट में आ जाते. फिर क्या था, क्लिज्सटर्स ने पहले एक रैकेट उस दर्शक को थमाया और फिर कोर्ट में ले जाने से पहले एक उजली स्कर्ट भी ले आई. उसके बाद उन्होंने उन्हें ये स्कर्ट पहना दी. इसके बाद मैदान में घटी इस घटना ने सबको हंसने पर मजबूर कर दिया.

गौरतलब है कि नंबर वन बेल्जियम की किम क्लिस्टर्स ने भी बच्चे को जन्म देने के लिए खेल से ब्रेक लिया था. उन्होंने 2009 में कोर्ट पर वापसी करने के बाद कई खिताब जीते. वह सुपर मॉम के नाम से मशहूर हुई थीं.

बता दें कि विंबलडन अपने सख्त ड्रेस कोड के लिए जाना जाता है. सभी खिलाड़ियों को सख्त हिदायत दी जाती है कि वे टूर्नामेंट के मैच सफेद कपड़े ही पहन कर खेलें.