PICS : मिस्टर फिट कोहली के बजाए इस 'दबंग' की डाइट फॉलो करेंगे राहुल
Advertisement

PICS : मिस्टर फिट कोहली के बजाए इस 'दबंग' की डाइट फॉलो करेंगे राहुल

 भारतीय टेस्ट टीम के ओपनर केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन ग्रेट खली के साथ अपनी फोटो पोस्ट की है. इससे पहले भारतीय टीम के अनेक सदस्यों ने खली के साथ अपनी फोटो शेयर की थी.

केएल राहुल जानना चाहते हैं खली की डाइट (Courtesy: Instagram)

नई दिल्ली : भारतीय टीम श्रीलंका में तीसरा टेस्ट खेल रही है. पहले दो टेस्ट जीतने के बाद तीसरे टेस्ट में भी भारत मजबूत स्थिति में है. ऐसे में टीम के सदस्यों का खली प्रेम भी उजागर हुआ. टीम के अनेक खिलाड़ियों ने खली के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी अपनी फोटो शेयर की. डब्ल्यूडब्ल्यू ई की रिंग से लेकर एक्टिंग तक में अपना दमखम दिखा चुके 'द ग्रेट खली' से पिछले रविवार को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और टीम के बाकी खिलाड़ियों से भी मुलाकात की. यह मुलाकात दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका को हराकर सीरीज पर कब्जा करने के बाद एक होटल में हुई. 

PICS: बड़े-बड़ों को धूल चटाने वाले विराट यहां नजर आ रहे 'बौने'

इसी कड़ी में भारतीय टेस्ट टीम के ओपनर केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन ग्रेट खली के साथ अपनी फोटो पोस्ट की है. इससे पहले भारतीय टीम के अनेक सदस्यों ने खली के साथ अपनी फोटो शेयर की थी. राहुल खली के साथ अपनी फोटो शेयर करने वाले आखिरी खिलाड़ी हैं. राहुल ने कैप्शन में लिखा, क्या कोई मुझे बता सकता है कि इस आदमी की डाइट क्या है?

 

Can someone please help me with this man's diet? Legend! #wwesuperstars #beast #goodtimes

A post shared by rahulkl (@rahulkl) on

इससे पहले विराट कोहली ने खली के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया था, खली से मिलना एक अच्छा अनुभव है. वह शानदार व्यक्ति हैं. पेसर उमेश यादव ने भी यही किया, उन्होंने लिखा, एक ताकतवर और बड़ा आदमी जो दिल से भी बड़ा है.

 

It was Great to meet The Great Khali, what a guy!

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

शिखर धवन और हार्दिक पांड्या ने भी अपनी फोटो खली के साथ शेयर की.

 

Enjoyed meeting The Great Khali lastnite... Saari body nikal gayi sabki

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

 

Celebrating the victory with the boys  @abhinavmukund @rahulkl @virat.kohli @coach_rsridhar

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

रोहित शर्मा खली से नहीं मिल पाए, लेकिन उन्होंने अपनी वह फोटो शेयर की जिसमें आईपीएल टाइटल जीतने के बाद उन्हें ट्रिपल एच द्वारा बैल्ट गिफ्ट की गई थी.

श्रीलंका को उसके घर में पारी से हरा पाना किसी भी टीम के लिए कभी भी आसान नहीं रहा है, लेकिन विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने यह कारनामा कर दिया. कोलंबो के सिंहली स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को भारत ने श्रीलंका को एक पारी और 53 रनों से मात देकर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त ले ली है. अब भारत की नजर पाल्लकेले टेस्ट को जीतकर 3-0 से सीरीज जीतने पर है. 

Trending news